6AM Kanpur,: जेल से छूटते ही हिस्ट्रीशीटर ने दिखाई जबरदस्त गुंडागर्दी।


कानपुर जेल से छूटते ही हिस्ट्रीशीटर ने दिखाई जबरदस्त गुंडागर्दी। 

6एएम न्यूज टाइम्स ब्यूरो, Published by, रविन्द्र यादव 9415461079, Updated by, 31, Jan, 2024 : Tue , 11:40 AM, IST

6amnews


6AM Kanpur, UP कानपुर में दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वो गैंग बनाकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।
 
जिसमें बाइकर्स का गैंग एक मोहल्ले में बवाल काट रहा है। दर्जनों बाइकों से अपने साथियों संग आए हिस्ट्रीशीटर ने मोहल्ले में तोड़फोड़ और पत्थरबाजी की। फिलहाल, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर 5 दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया है। लेकिन बाहर आते ही उसने फिर से गुंडई करनी शुरू कर दी। जिसकी झलक सीसीटीवी में कैद हो गई। वह दर्जनों बाइकों से एक मोहल्ले में दाखिल होता है और फिर जमकर तोड़फोड़ करता है। दूसरी तरफ भी बाइक से लोग आ रहे थे। दोनों में रास्ते में भिड़ंत हो गई। इससे मौके पर अफरातफरी फैल गई। पत्थरबाजी में कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं।
 

जानकारी के मुताबिक, हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर और उसके साथियों ने एक पार्टी की रैली में शामिल होने जा रहे युवकों पर पथराव किया। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। बाइक से कई सारे युवक जा रहे थे तभी आगे मोड़ पर वो पथराव शुरू कर देते हैं। जिससे भगदड़ मच जाती है। इस घटना में एक दर्जन से ज्यादा वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और कुछ लोग भी चोटिल हुए हैं। 
 
ViralVideo, Kanpur News, #UPPolice #6AM_NEWS_TIMES

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने