बाहर से था ताला बंद। कमरे में तीन मासूमों सहित पति-पत्नी जिंदा जल कर कैसे मरे।

बाहर से था ताला बंद। कमरे में तीन मासूमों सहित पति-पत्नी जिंदा जल कर कैसे मरे

बरेली में पांच लोग आग में जिंदा जले। 

मृतकों में दंपती और तीन बच्चे, 

कमरे में बाहर से लगा था ताला, हत्या की आशंका

6 एएम न्यूज टाइम्स। Published by : 
रविन्द्र यादव Updated Sun, 28 Jan 2024 10
12:25 PM IST

#family_burnt alive in Bareilly

              मंजर इतना भयावह था कि देखने वालों की रूह कांप गई।


कमरे में बाहर से लगा था ताला। 
पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुई। अंदर पांच शव जली अवस्था में पड़े थे।

बरेली के फरीदपुर में कमरे में आग लगने से दंपती और उनके तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। पूरा परिवार कमरे में सो रहा था। कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। 

उत्तर प्रदेश के बरेली में दिल दहलाने देने वाली घटना हुई है। फरीदपुर कस्बा में एक ही परिवार के पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मरने वालों में दंपती और उनके तीन मासूम बच्चे हैं। पांच लोग एक कमरे में सो रहे थे। रविवार तड़के घटना की जानकारी होने पर फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। कमरे में बाहर से ताला लगा मिला। इससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

मृतकों में अजय गुप्ता उर्फ टिंकल (36), पत्नी अनीता गुप्ता (34), बेटा दिव्यांश (9) , दिव्यंका (6) , दक्ष (3) 
 
जानकारी के मुताबिक अजय गुप्ता उर्फ टिंकल हलवाई थे। वह अपने परिवार के साथ तीन वर्ष से फरीदपुर के मोहल्ला फर्रखपुर में रिश्तेदार के मकान में किराये पर रहते थे। शनिवार रात सभी लोग एक ही कमरे में सोए थे। तड़के पड़ोसियों ने घर से धुआं निकलता देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था और ताला लगा हुआ था। 

अंदर पांच शव जली अवस्था में पड़े थे। कमरे में रखा सारा सामान जल गया था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजन व रिश्तेदार पहुंच गए। हर कोई इस घटना से स्तब्ध है। 
दर्दनाक घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। आसपास के लोगों से जानकारी की। एसडीएम, तहसीलदार के साथ नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी डॉ नितिन कुमार गंगवार भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस घटना की जांच कर रही है। कमरे में गैस सिलिंडर रखा मिला है। घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

#Bareilly_News:
Five people of a #family_burnt alive in Bareilly

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने