UP GangRape : योगी का डर: नाबालिग से गैंगरेप के आरोपियों को 11 दिन बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार.......,


योगी का डर: नाबालिग से गैंगरेप के आरोपियों की 11 दिन बाद पुलिस ने किया गिरफ्तारी, 

चौकी इंचार्ज अमित शर्मा ने पहले पीड़िता के मां बाप किया जलील फिर समझौते का बनाया दबाव। 

6AM Lucknow : Published by, Ravindra yadav Lucknow, 16, Mar, 2023 : Thu , 04:18 PM, IST 


सामूहिक दुष्कर्म; CM पोर्टल पर शिकायत पर हुई कार्रवाई। 

11 दिन पहले नाबालिग से किया था सामूहिक दुष्कर्म; CM पोर्टल पर हुई शिकायत तब की कार्रवाई। 

कानपुर में गैंगरेप के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ह। कमिश्नरेट के महाराजपुर थाना के क्षेत्र में बीते दिनों गांव के ही रहने वाले दो युवकों ने नाबालिग से गैंगरेप किया था। घटना के बाद पीड़िता परिजनों के साथ पुरवामीर चौक शिकायत करने गई थी तो पुरवामीर चौकी इंचार्ज ने गैंगरेप की पीड़िता के परिजनों पर समझौता कराने का दबाव बनाया। ये भी आरोप लगा कि युवा भाजपा नेता के दबाव में गैंगरेप के आरोपितों की आवभगत होती रही।

सीएम पोर्टल पर शिकायत पर दर्ज हुई गैंगरेप की रिपोर्ट

घटना के बाद पीड़िता के रिश्तेदार ने जब मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की। तब महाराजपुर पुलिस हरकत में आई। इसके बाद गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए डफरिन अस्पताल भेजा गया है।


पीड़िता ने चौकी इंचार्ज अमित शर्मा पर लगाया आरोप

जानकारी के मुताबिक, महाराजपुर के एक गांव में बीते 4 मार्च को किसान की नाबालिग बेटी घर पर अकेली थी। दोपहर में वह नल से पानी भरने गई थी, तभी गांव के मोहन व नीरज उसे मुंह में कपड़ा बांधकर जबरन उठा ले गए। दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी तरह उसने मुंह से कपड़ा हटाकर शोर मचाया। शोर सुनकर पीड़िता के चाचा मौके पर पहुंचे और आरोपी नीरज को पकड़ लिया।


आरोप है कि जब शिकायत लेकर पुरवामीर चौकी इंचार्ज अमित शर्मा के पास पहुंचे तो उन्होंने  कार्रवाई के बजाय पीड़िता के माता-पिता को जलील करना शुरू कर दिया और अगले दिन आने को कहा। जब परिजन दूसरे दिन गए तो आरोपितों से समझौता कराने का दबाव बनाने लगे और युवा भाजपा नेता के दखल देने पर आरोपितों की पीड़ित परिवार के सामने ही आवभगत करने लगे। जब महाराजपुर पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की तो पीड़िता के रिश्तेदार ने मुख्यमंत्री के पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की मां से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा।






🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️

महाराजपुर एसएचओ ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वहीं इस मामले में पुरवामीर चौकी इंचार्ज पर लगे आरोपों की भी जांच की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने