Prayagraj : गुंडागर्दी, पूर्व-मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के PRO की गुंडागर्दी विडियो में हुई कैद ,;


Prayagraj विडियो में हुई कैद पूर्व-मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के PRO की गुंडागर्दी ;  

बीजेपी नेता राजू राय सरकारी गनर के साथ पहूंचा था ढाबा थप्पड़ मारने के बाद बम से उड़ाने की दी धमकी, 


6AM Lucknow : Published by, Ravindra yadav Lucknow, 02, Mar, 2023 : Sun , 04:18 PM, IST 



प्रयागराज : में शहर पश्चिमी से विधायक और योगी सरकार के पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के पीआरओ ने एक ढाबा संचालक को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। वजह मात्र सिर्फ इतनी थी कि ढाबा संचालक ने उन्हें ढाबे के अंदर बैठकर शराब पीने से मना कर दिया था। जिससे खफा पीआरओ ने पहले पूरे स्टाफ को गाली गलौज की और विरोध करने पर ढाबा संचालक को थप्पड़ जड़ दिया।

पूर्व मंत्री के पीआरओ की यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने इस संबंध में फुटेज के साथ घूरपुर थाने में लिखित शिकायत की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। प्रयागराज के यमुनानगर घूरपुर थाना अंतर्गत सारंगापुर गांव के सामने रीवा राजमार्ग पर पुराना बाबा ढाबा संचालित हो रहा है।



जबरदस्ती ढाबे के अंदर बैठकर शराब पीना चाहता था

पीड़ित ढाबा संचालक राज भूषण ने बताया कि बीती रात प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य एवं लघु उद्योग मंत्री तथा शहर पश्चिमी से विधायक डॉ. सिद्धार्थ नाथ सिंह का खुद को पीआरओ बताने वाले बीजेपी नेता राजू राय अपने सरकारी गनर और दो-तीन लोगों को साथ ढाबे पर आए। वह ढाबे के अंदर बैठ कर दारु पीना चाह रहे थे।

क्योंकि ढाबे के अंदर शराब पीना मना है। इसलिए उन्हें मना कर दिया गया। जिससे वह नाराज हो गए और गाली गलौज करने लगे। जब उन्हें समझाया गया तो उस वक्त वह वहां से चले गए। 

बाहर से दारू पीने के बाद वह फिर वापस आए। ढाबे पर खाना खाया। खाना खाने के बाद जब उन्हें बिल दिया गया तो वह भड़क गए और फिर से गाली गलौज करने लगे।

पूरी घटना ढाबे में लगे सीसीटीवी में हुई कैद

गाली देने से मना किया गया तो काउंटर बैठकर बिल बना रहे ढाबा मालिक राजभूषण को उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया। पूरे ढाबे को बम से उड़ा देने और जान से मारने की धमकी तक दे डाली। 

पूर्व मंत्री के पीआरओ की यह गुंडई वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। राजभूषण मिश्रा ने घूरपुर थाने में इसकी लिखित शिकायत की है।








✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने