राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

UP_Election_2021_2022 ; पंचायत चुनाव के साथ ही मिशन-2022 की युद्ध स्तर पर तैयारी में जुटी भाजपा, चार चरणों में शुरू होगा अभियान।

   यूपी: पंचायत चुनाव के साथ ही मिशन-2022   की युद्ध स्तर पर तैयारी में जुटी भाजपा, चार चरणों में शुरू हो रहा है भाजपा का अभियान।  

UP Panchayat Chunav 2021 Latest News: सब्सक्राइब करें। www.6amnewstimes.com lucknow 14 :02: 2021 रविन्द्र यादव लखनऊ।


पंचायत चुनावों में परचम फहराएं तो विधानसभा चुनाव की राह आसान होगी। सुनील बंसल

यूपी पंचायत चुनाव के बहाने भाजपा पूरी तरह मिशन-2022 की तैयारी में जुट गई है। पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने भी कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि पंचायत चुनावों में परचम फहराएं तो विधानसभा चुनाव की राह आसान होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा पंचायत चुनाव को लेकर चार चरणों में अभियान चलाएगी। कार्यकर्ताओं से अपील कि केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां और योजनाएं लेकर गांव गांव जाएं। बंसल, शुक्रवार को भाजपा क्षेत्र समिति की सिविल लाइंस स्थित गोरखपुर क्लब में बैठक को वर्चुअल संबोधित कर रहे थे। 

फ्लाइट कैंसिल होने के कारण महानगर नहीं पहुंच सके। लिहाजा उन्होंने पश्चिम बंगाल से बैठक को वर्चुअल संबोधित किया। कहा कि कोरोना महामारी की समस्या अब लगभग खत्म है, क्षेत्र, जिला और मंडल की टीमों को सक्रिय होकर संगठन की गतिविधियों को बढ़ाना होगा। उन्होंने कहा कि 19 फरवरी को प्रदेश की भाजपा सरकार के कार्यकाल का 4 साल पूरा होगा। 19 से 25 फरवरी तक सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए सरकारी कार्यक्रम आयोजित होंगे। इसमें भाजपा कार्यकर्ताओं को भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। बैठक का संचालन क्षेत्रीय महामंत्री प्रदीप शुक्ला ने किया।


इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम सोनकर, मंत्री त्रयंबक नाथ तिवारी, प्रदेश उपाध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा चिरंजीव चौरसिया, प्रदेश प्रवक्ता समीर सिंह, कामेश्वर सिंह, क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष पुष्प दत्त जैन, उपाध्यक्ष डॉ सत्येंद्र सिन्हा, विश्वजीताशु सिंह आशु, महामंत्री सुनील गुप्ता, मंत्री जनार्दन तिवारी, मीडिया प्रभारी डॉ बच्चा पांडेय नवीन, क्षेत्रीय कार्यालय मंत्री सत्येंद्र मिश्रा, सह मंत्री पंकज जायसवाल, गोरखपुर के जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह, भूमि विकास बैंक के चेयरमैन संतराज यादव, महानगर उपाध्यक्ष दयानन्द शर्मा, क्षेत्र के सभी जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी शामिल रहे। प्रदेश सह संगठन महामंत्री ने अलग से गोरखपुर महानगर के मंडल अध्यक्ष, वार्ड अध्यक्ष एवं वार्ड मंत्री की बैठक कर पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की चर्चा की। 

 19 फरवरी से 19 मार्च तक चलेगा अभियान। 

भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन बंसल ने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर पार्टी 19 फरवरी से 19 मार्च तक 4 चरणों में अभियान चलाएगी। प्रथम चरण में जिला पंचायत के वार्डो की बैठक कर पंचायत चुनाव की रणनीति बनानी है। दूसरे चरण में पंचायत चुनाव को लेकर ग्राम पंचायत स्तर की बैठक होगी। तीसरे चरण में गांवो में चौपाल लगाईं जाएगी। अन्तिम चरण में सरकार की उपलब्धियां बताने कार्यकर्ता गांव-गांव जाएंगे। 

  सेक्टर इकाई अब शक्ति केंद्र में परिवर्तित होगें। 

प्रदेश सह संगठन महामंत्री भवानी सिंह ने मंडल इकाई को सक्षम और बूथ इकाई को सक्रिय बनाने का आह्वान किया। उन्होंने सेक्टर इकाई को अब शक्ति केंद्र कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर संगठन की यह मंशा पूरी हुई तो पंचायत चुनाव में परचम लहरा कर विधानसभा चुनाव के लिए राह आसान होगी। प्रदेश महामंत्री और गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी अनूप गुप्ता ने पंचायत चुनाव में भाजपा की सशक्त भागीदारी सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

क्षेत्र समिति ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित लोक कल्याणकारी बजट के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया। क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेन्द्र सिंह ने अभिनन्दन प्रस्ताव पढ़ कर सुनाया। प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने बजट को सर्वस्पर्शी और सर्वांगीण विकास करने वाला बताते हुए बजट की खासियत को जनता तक पहुंचाने के लिए गोरखपुर क्षेत्र के पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों एवं जिला प्रभारियों का आह्वान किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें