Ticker

6/recent/ticker-posts

Drug In Stress: ड्रग्स लेने पर कैसा महसूस होता है, आखिर क्यों हैं बॉलिवुड में इसका इतना चलन।

 Drug In Stress: आखिर क्यों हैं बॉलिवुड में ड्रग्स का इतना चलन ?

ड्रग्स केस में सबसे बड़ी पेशी होगी : दीपिका , सारा और श्रद्धा से आज NCB पूछताछ करेगा। इस दौरान दीपिका के साथ रणवीर को रहने की इजाजत नहीं

दीपिका-सारा-श्रद्धा से पूछताछ आज, NCB गेस्टहाउस के बाहर की गई बैरिकेडिंग। 

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल के जुड़ते ही बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे रडार पर हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी हस्तियों के नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आए हैं. एनसीबी जांच में जुटी है. शुक्रवार को एनसीबी ने रकुलप्रीत से पूछताछ की. रकुलप्रीत ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए। उन्होंने बताया कि ड्रग्स उनके घर पर था लेकिन से रिया ने रखवाया था। दीपिका की मैनेजर करिश्मा से भी एनसीबी ने पूछताछ की।

 


हाइलाइट्स। 

👉 करिश्मा और दीपिका पादुकोण ड्रग्स चैट आई थी सामने

👉 ड्रग्स केस में एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड के स्टार्स, 

👉 रकुलप्रीत सिंह से शुक्रवार को एनसीबी ने की पूछताछ, 

👉 दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी हुई पूछताछ, 

NCB ने 10 बजे दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया

दीपिका-करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर होगी पूछताछ। 

शुक्रवार को दीपिका की मैनेजर करिश्मा से एनसीबी ने पूछताछ की. उनसे आज फिर पूछताछ की जाएगी दीपिका पादुकोण को आमने-सामने बैठाकर एनसीबी पूछताछ करेगी। 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने शनिवार सुबह 10 बजे बुलाया है. बता दें कि दीपिका की करिश्मा संग ड्रग्स चैट वायरल हुई थी. इस व्हाट्सएप चैट में दीपिका ड्रग्स को लेकर बात करती नजर आईं. खबरें हैं कि जिस व्हाट्सएप ग्रुप में दीपिका और करिश्मा बातें कर रही थी, दीपिका उस ग्रुप की एडमिन थीं.

मुंबई पुलिस ने लगाए बैरिकेड्स। 

मैन रोड से एनसीबी गेस्ट हाउस तक, दीपिका पादुकोण से जहां पूछताछ की जाएगी, वहां मुंबई पुलिस ने बैरिकेड्स लगा दिए है. सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. बता दें कि दीपिका को सुबह 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है. दीपिका पादुकोण से एनसीबी गेस्ट हाउस में पूछताछ होनी है. जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ की जाएगी.

सारा की प्राइवेट सिक्योरिटी भी कर रही रेकी। 

एक्ट्रेस सारा अली खान आज 10.30 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचेंगी. सारा के एनसीबी दफ्तर पहुंचने से पहले सारा की प्राइवेट सिक्योरिटी एनसीबी ऑफिस की रेकी कर रही है। 

एक्ट्रेस सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से आज एनसीबी पूछताछ करेगी. एनसीबी ने सारा और श्रद्धा को सुबह 10.30 बजे बुलाया है. दोनों एक्ट्रेस से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ की जाएगी.  





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ