Ticker

6/recent/ticker-posts

SMART INDIAN : दुबई में बैठे बैठे। लखनऊ वाले घर में चोरी कर रहे चोरों को रंगे हाथ पकड़ाया।

 SMART INDIAN  

दुबई में बैठे बैठे। लखनऊ वाले घर में चोरी कर रहे चोरों को रंगे हाथ पकड़ाया। 

6AM NEWS TIMES Lucknow 



लखनऊ के इंदिरानगर के एक घर में चोरों को चोरी करना पड़ा भारी दुबई में बैठे शख्स ने रंगे हाथों पकड़ाया। दुबई में अपने घर के सीसीटीवी फुटेज में देखा तो घर में चोर चोरी करते नजर। 

लखनऊ गुरुवार की रात लखनऊ के इंदिरानगर के जगदीश्वरम विहार के एक मकान में चोर चोरी कर रहे थे। तभी दुबई में रह रहे मकान मालिक ने अपने लखनऊ के घर का सीसीटीवी फुटेज देखा तो चोर दिखे। उन्होंने तुरंत मकान के केयरटेकर को फोन किया और घटना की सूचना दी। इसके बाद ने केयरटेकर पड़ोसियों के साथ मिलकर चोरों को रंगे हाथ पकड़ लिया। पकड़ने के बाद लोगों ने पहले चोरों की जमकर पिटाई तब पुलिस को फोन कर बुलाया गया। 

इस मामले में एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि जगदीश्वरम विहार के रहने वाले इश्तियाक अहमद सउदी अरब में रहते हैं। यहां घर का केयरटेकर उनका पड़ोसी छोटू है। गुरुवार को देर रात छोटू को इश्तियाक ने फोन किया। 

इश्तियाक ने अपने घर में चोरों के घुसने की जनकारी दी. इस पर केयरटेकर छोटू पड़ोसियों के साथ छानबीन करने पहुंचा. वहां छोटू को चोर चोरी का सामान समेटते दिख गए। छोटू ने पड़ोसियों की सहायता से चोरों को कब्जे में ले लिया। लेकिन इस बीच दो चोर वहां से निकल भागने में कामयाब रहे। 

स्थानीय लोगों ने इश्तियाक अहमद के घर से पकड़े गये चोरों को बंधक बना लिया. लोगों ने चोरों की लाठी-डण्डे से पिटाई करते हुये फरार हुए साथियों के बारे में पूछताछ करने लगे. स्थानीय लोगों का कहना था कि जगदीश्वरम विहार में पहले हुई चोरी की कई वारदात भी इसी गिरोह ने की है। 

मामले की सूचना इन्दिरानगर पुलिस को दी गई. एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए चोरों ने पूछताछ में भागे साथियों के बारे में बताया. उन्हें कुछ देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए चोरों की पहचान अमराई निवासी अम्बरीश कुमार, पवन कुमार, सम्पत और सीतापुर निवासी रामजी के रूप में हुई है उनके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ