Ticker

6/recent/ticker-posts

विकास दुबे कानपुर वाला। जैसा आतंकी हमला मथुरा में, दबिश देने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, चार सिपाही घायल।

 विकास दुबे कानपुर वाला। जैसा आतंकी हमला मथुरा में, दबिश देने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, चार सिपाही घायल।

6AM NEWS TIMES Lucknow 26:09:2020 



यूपी के मथुरा जिले में गोविंद नगर इलाके के मनोहरपुरा अहाते मोहल्ले में जुआ की सूचना पर गई पुलिस टीम के साथ कुछ लोगों ने हाथापाई करते हुए पथराव कर दिया। इस दौरान पकड़ा गया आरोपी कर भाग गया। पथराव में चार सिपाही घायल हो गए तो बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। आरोप है कि हमलवरों ने पुलिस टीम पर फायर कर खोखे में आग लगाने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी ने मौका मुआयना कर पुलिस टीम के साथ दबिश दिलवाई। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि कानपुर के बिकरू में हिस्ट्रीशीटर गैंगस्टर विकास दुबे को पकड़ने गई टीम पर भी बदमाशों ने धावा बोल दिया था। इस हमले में एक डीएसपी सहित आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे।

शुक्रवार दोपहर करीब सवा तीन बजे चौकी प्रभारी डीगगेट शिव शरण सिंह पुलिस बल व मोबाइल बाइक के साथ मनोहरपुरा क्षेत्र में जुआ होने व एक वांछित की तलाश में दबिश देने पहुंचे। थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि मनोहरपुरा क्षेत्र में ताश खेल रहे लोगों में से आरोपी डेला को पुलिस पकड़कर लाने लगी। 

तभी वहां मौजूद लोगों ने एकत्र होकर पुलिस पर पथराव कर दिया। इससे सिपाही राघवेन्द्र, सुनील, अनिरुद्ध व हरिओम चोटिल हो गए और पुलिस की बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। आरोप है कि तभी कुछ उपद्रवियों ने वहां रखे खोखे में आग लगाने का प्रयास किया और पुलिस पर फायर भी किया। इससे पुलिस कर्मियों में भगदड़ मच गई। पुलिस पर हमले की सूचना पर एसपी सिटी उदय शंकर सिंह तत्काल कोतवाली, सदर, गोविंदनगर व क्यूआरटी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। भारी संख्या में पुलिस को आते देख उपद्रवी मौके से भाग गए। 

एसपी सिटी ने पुलिस बल के साथ मनोहरपुरा क्षेत्र में कई स्थानों पर दबिश डलवाई। पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलवाया। प्रभारी निरीक्षक गोविंदनगर ने बताया कि आरोपी डेला के बेटे बंटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

पुलिस की चार टीमें कर रही है आरोपियों की तलाश
प्रभारी निरीक्षक गोविंदनगर अजय कुमार सिंह ने बताया कि चौकी प्रभारी डीगगेट शिव शरण सिंह ने नामजद डेला, बंटी आदि करीब दो दर्जन नामजद व ढाई दर्जन अज्ञात महिला-पुरुषों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डाल अभद्रता, हाथापाई कर पथराव, फायर करने, बाइक क्षतिग्रस्त कर पास ही रखे खोखे में आग लगाने का प्रयास करने आदि संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों की तलाश में चार टीमें संभावित स्थलों पर दबिश दे रही हैं।

उदय शंकर सिंह, एसपी सिटी ने बताया कि वांछित डाले को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव करते हुए बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोपी छूट कर भाग गया। उपद्रवियों ने पुलिस की बाइक क्षतिग्रस्त कर दी है। पुलिस टीमें उपद्रव करने वालों की तलाश कर रही है। आरोपी जल्द गिरफ्त में होंगे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...