UP CM : योगी से इच्छा मृत्यु की मांग करती पीड़ित महिला।

 

इच्छा मृत्यु की मांग करने को मजबूर पीड़ित महिला। 

सपा नेताओं को बचाने के लिए मनगढ़ंत, और भ्रामक विवेचना रिपोर्ट लगातीं प्रयागराज पुलिस,

 6 एएम न्यूज टाइम्स नेटवर्क , Published by : रविन्द्र यादव, 9415461079, Updated by : Thu, 30, May, 2024, 08:11 AM IST



सेवा में, माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी, मुख्यमंत्री कार्यालय, लखनऊ, उत्तर प्रदेश ।


विषय : स्वेच्छा से इच्छामृत्यु की मांग करते हुए, लूटपाट के सम्बंध में आपके आदेशानुसार हो रहीं जांच को रोक कर सपा नेताओं एवं थाना कीडगंज पुलिस से बच्चों एवं परिवार के जानमाल की सुरक्षा के लिए प्रार्थिनी को इच्छामृत्यु की अनुमति प्रदान करते हुए, पुलिस उत्पीडन से परिवार को मुक्ति दिलाने के संबंध में।



माननीय मुख्यमंत्री जी,

विनम्र निवेदन है कि परिवार की सुरक्षा हेतु मुझे इच्छामृत्यु की अनुमति प्रदान करने की कृपा करे। नवंबर 2023 में गभीर बीमारी के कारण के मेदांता हास्पिटल लखनऊ में भर्ती थी। अभी मेरा इलाज चल रहा है। 



बीमारी, दुर्घटनावश या फिर आरोपियों द्वारा मेरी हत्या करने के पश्चात क्षेत्रीय पुलिस के सहयोग से प्रापर्टी के लालच में विनय, गोपाल और इनकी बहनें मेरे ही बच्चों को फसा कर जेल भिजवा देगें।

 

घर में हुई लूटपाट के संबंध में आपके आदेशानुसार थाना कीडगंज द्वारा कि जा रहीं जांच के शुरू होते ही दुसरे दिन से ही हालात और भी बदत्तर हो गए है। बीते कई वर्षों से प्रतिदिन की बेज्जती और गाली-गलौज करने वाले सपा नेता एवं अधिवक्ता विनय प्रताप सिंह एवं गोपाल यादव को जबसे पुलिस द्वारा ये जानकारी मिली है कि मैंने माननीय मुख्यमंत्री योगी जी से इन लोगों द्वारा किये गये लूटपाट एवं दुर्व्यवहार की शिकायत की है। 

 इस प्रकरण से संबंधित दस्तावेज तथा विडियो के लिए कृपया 9415461079 पर सम्पर्क करें। 

और जांच की जिम्मेदारी उनके खास दरोगा बाबूराम को ही मिली हैं। तब सालों पुराने बिजली का कनेक्शन एवं पानी की टंकी की सप्लाई विनय एवं गोपाल यादव ने सालों पुराने बिजली, पानी का कनेक्शन थाने के पुलिसकर्मियों को बुलाकर मेरे हिस्से की सप्लाई बंद कर दी थी। तब से अधिवक्ता विनय एवं गोपाल भयानक अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं।



और अपनी धमकियों और पुलिस प्रशासन पर अपनी पकड़ को साबित करते हुए 26/01/2024 को मेरी बेटियों के बच्चे जब खेल रहे थे तब अधिवक्ता विनय यादव ने गोपाल यादव एवं भोपाल की पुत्री ताशू और गार्ड रितेश यादव के साथ मिल कर सबने मेरे बच्चों को इतनी बेरहमी से लोहे की छड़ से पीटा है कि मेरी बड़ी लड़की के बेटे को मुर्छित अवस्था में किसी तरह मेरी बेटी कीडगंज थाने लेकर गई। जिसके संबंध में बड़ी मुश्किल से 27/01/2024 को एफआईआर दर्ज हो सकी।


लगभग दो माह पूर्व दिनांक: 27/02/ 2024 को बच्चों पर जानलेवा हमला करने वाले अधिवक्ता विनय यादव ने गोपाल यादव एवं गोपाल की पुत्री ताशू और गार्ड रितेश यादव के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं होने से विनय एवं गोपाल का मनोबल इतना बढ़ गया है कि खुलेआम स्कूल आते जाते समय बच्चों की ओर बंदूक तान कर धमकी दे रहे है कि अबकी बार गोली मार देंगे।


"समाजवादी पार्टी अधिवक्ता महासभा के राष्ट्रीय महासचिव व "पूर्व अपर शासकीय अधिवक्ता प्रथम" विनय प्रताप सिंह ALLAHABAD HIGH COURT Reg No- UP 6088/2001/AOR No-A/V 0318/2012 = पुत्र स्वर्गीय बैजनाथ यादव उर्फ ननकू लाल निवासी 301 चौखंडी कीडगंज प्रयागराज। के खिलाफ प्रयागराज के कीडगंज थाने में (1) अपराध संख्या- 0089 / 2023 धारा 380, 457, (2) अपराध संख्या 0012 / 2024 धारा 323, 504, 506, 308, 427, जैसे गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज हैं।


समाजवादी पार्टी का पूर्व नगर सचिव गोपाल यादव पुत्र स्वर्गीय बैजनाथ यादव उर्फ ननकू लाल निवासी 301 चौखंडी कीडगंज, प्रयागराज के खिलाफ। थाना जार्जटाउन प्रयागराज में (A) दर्ज अपराध संख्या- 289 / 2017 धारा 147, 148, 307, 323, 504 व 506 भा.दं.स. व धारा-3 (2) व SC / ST Act, (2) (FIR No) 0553 / 2018 धारा-323, 504 व 506, (B) थाना कीडगंज प्रयागराज में (C) अपराध संख्या 0105 / 2022 धारा 323,504,506, 452, (D) अपराध संख्या- 0027/2023 धारा 147, 323, 506, 406, (E) अपराध संख्या 0089 / 2023 धारा 380, 457, (F) अपराध संख्या-0012 / 2024 धारा- 323, 504, 506, 308, 427, थानों में कई एफआईआर दर्ज होने के बावजूद पुलिस कोई भी कार्यवाही नहीं करती हैं। जिसका नतीजा है कि विनय प्रताप सिंह एवं भोपाल यादव बिना किसी डर के बेखौफ होकर लगातार मेरे परिवार का उत्पीड़न करते रहते हैं।


क्रमशः.....

        (2)

मेरी बेटी बच्चों के साथ मेरी दवा या घरेलू समान लेने कहीं भी जाते हैं तो विजय और गोपाल कीडगंज थाने के पूर्व थानाध्यक्ष विनोद यादव से फोन पर हम लोगों की लोकेशन लेकर वहां पहुंच जाते हैं और डराने धमकाने लगते हैं।


अतः आप से निवेदन है कि लूटपाट के सम्बंध में आपके द्वारा दिए गए जांच-पड़‌ताल के निर्देशों को वापस लेने की कृपा करें। क्योंकि कीडगंज थाने के पुलिस वाले साफ साफ कह रहे हैं कि लखनऊ से कुछ नहीं होता है। जो कुछ करेंगे हम लोग ही करेंगे हमारी बात ना मानने से क्या होता है आप लोग देख चुके हैं। विनय प्रताप सिंह सरकार का बड़ा वकील हैं। उसके खिलाफ कोई कुछ नहीं कर सकता है।


माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी आपके द्वारा महिलाओं की सुरक्षा संबंधित बातें सुनकर बहुत ही उम्मीद से आपके समक्ष सही न्याय के लिए अपील की थी। परंतु हम लोगों को ये नहीं पता था। कि जांच शुरू होने से मेरे परिवार पर इस तरह का संकट आ जाएगा।


माननीय योगी जी अब तो आपकी सरकार से भी न्याय की उम्मीद खत्म हो गई हैं।


एडवोकेट विनय और गोपाल खुलेआम धमकी दे रहे हैं कि थानाध्यक्ष राममुर्ति यादव चले गए हैं तो क्या हुआ कीडगंज थाने के मालिक अब राजेश भाई है, थाना योगी नहीं पुलिस वाले चलाते हैं।


जैसे गवर्नर वाली जांच में हम लोगों के हिसाब से मन चाही रिपोर्ट लगीं हैं। वैसे ही तुम्हारी जांच में भी रिपोर्ट हम लोगों के मन से ही लगेगी। एक बार तुम्हारे केस की फाइनल रिपोर्ट लगवा दे। फिर हम लोगों तुम माई बिटिया की वो हाल कराएंगे की तुम लोग घर नहीं शहर छोड़ कर भाग जाओगी।


मेरी बेटी को थाना कीडगंज में बुलाकर चौकी प्रभारी बाबू राम, थानाध्यक्ष के सामने ही अपने फोन से मेरी बड़ी ननद श्रीमती रख्नो देवी के बेटे प्रवीण कुमार सिंह उर्फ बाबी पुत्र स्वर्गीय श्री सत्य नारायण यादव, निवासी वेलविडियर प्रेस कम्पाउंड, (इलाहाबाद विश्वविद्यालय के सामने) से बात करने के लिए दबाव बनाया तब बाबी ने समझौता करने की थमकी देते हुए अधिवक्ता विनय प्रताप सिंह को सरकार का बड़ा वकील बताते हुए मुझे और मेरी बेटी को बूरे अंजाम का डर दिखा जबरदस्ती विनय और गोपाल से समझौते कर योगी जी को दिए गए प्रार्थनापत्र को वापस लेने की धमकी दी है। और थानाध्यक्ष एवं चौकी प्रभारी बाबूराम ने कुछ लेकर घर खाली करने के लिए मेरे परिवार पर दबाव बना रहे हैं।


लूटे गरे सामानों के वापसी लिए कीडगंज थाने की पुलिस से तो कोई उम्मीद भी नहीं है।


विनय, गोपाल खुलेआम धमकी देते हुए कहते हैं कि लूटे हुए महने अपनी बहनों को दे दिया है। जो करना है कर लो अब वो नहीं मिलेगा, 1090 हो या 112 किसी भी तरह की शिकायत पर कोई भी जांच-पड़ताल के लिए आता है तो तत्कालीन थानाध्यक्ष राममूर्ति यादव और चौकी प्रभारी बाबू राम घरेलू और प्रॉपर्टी का विवाद बता कर विनय, गोपाल और इनके साथियों को बचा लेते हैं।


थानाध्यक्ष बदलने के बाद भी नहीं बदला कीडगंज थाने के पुलिसकर्मियों का स्वैया।


प्रयागराज पुलिस और आरोपियों की साठगांठ देखते हुए। मैंने हाईकोर्ट और बार काउंसिल से शिकायत करने की बात कही तब अधिवक्ता विनय प्रताप सिंह यादव ने मेरा मजाक उड़ाते हुए किसी अखबार की कटिंग दिखाते हुए कहते हैं कि मेरे जैसे बड़े वकीलों के खिलाफ शिकायत करने पर हाईकोर्ट और बार काउंसिल लाखों का जुर्माना लगाने के साथ तुम लोगों को जेल भी भेज देगा।


क्रमशः.....


(3)


अब ऐसी परिस्थितियों में सुबह शाम की धमकी, गाली-गलौज सुनते सुनते अब त्रस्त हो गई हूँ।


अब जीवन में निराशा इतनी ज्यादा हो गयी हैं। कि लगता है कि अपने जीते जी अपने बच्चों को उनका अधिकार नहीं दिला पाऊँगी, विजय, गोपाल पुलिसवालों के सामने ही हम लोगों के साथ गाली-गलौज कर घर खाली करने की धमकी देते रहते हैं।


इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए अपने परिवार की रक्षा के लिए मैं प्रार्थिनी शारदा देवी पत्नी स्वर्गीय श्री आजाद यादव इच्छामृत्यु की मांग कर रही हूँ। शायद मेरी मौत से ही मेरे परिवार को सुरक्षित जिंदगी मिल सकती है। अतः आपसे निवेदन है कि इच्छामृत्यु की अनुमति देते हुये हो सके तो मेरे परिवार की रक्षा करने की कृपा करें।


माननीय मुख्यमंत्री जी से विनम्र निवेदन है कि आरोपी समाजवादी पार्टी के पूंजीपति एवं आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति है इनके विरुद्ध कई गंभीर आपराधिक मामले भी दर्ज हैं एवं आरोपियों का पूलिस प्रशासन में अच्छी साठगांठ होने के कारण इनके इशारे पर पुलिस द्वारा प्रार्थिनी को परिवार सहित फर्जी मामलों में फसाने तथा आरोपी एडवोकेट विनय प्रताप सिंह, गोपाल यादव, से जान माल का खतरा है।


प्रार्थिनी या प्रार्थिनी के परिवार के साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी होने पर इसके जिम्मेदार एडवोकेट विनय प्रताप सिंह यादव, गोपाल यादव पुत्र स्वर्गीय श्री बैजनाथ यादव उर्फ ननकू लाला निवासी 301 चौखंडी कीडगंज प्रयागराज व प्रवीण कुमार सिंह उर्फ बाबी पुत्र स्वर्गीय सत्य नारायण यादव निवासी 53 B/11 वेलविडियर प्रेस कम्पाउड, मोती लाल नेहरू, प्रयागराज व चौकी प्रभारी बाबूराम एवं इनके सहयोगी जिम्मेदार होंगे।


अतः विनम्र निवेदन है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश देकर। प्रार्थिनी के परिवार की जान माल की सुरक्षा सुनिश्चित करने की अनुकम्पा प्रदान करे।


     प्रार्थिनी


श्रीमती शारदा देवी पत्नी स्व. विजय प्रताप सिंह यादव ( आजाद ) निवासी : 301 / 393 चौखण्डी कीडगंज प्रयागराज। 

सम्पर्क नंबर -> 8318565717





एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने