Samajwadi Party परिवार की सुरक्षा के लिए लिखा पत्र


 सेवा में, मा. अखिलेश यादव जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष, समाजवादी पार्टी, कार्यालय लखनऊ उत्तर प्रदेश। 226002

6एएम न्यूज टाइम्स नेटवर्क , Published by : रविन्द्र यादव, 9415461079, Updated by : Thu, 30, May, 2024, 08:11 AM IST


विषय : समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा के राष्ट्रीय महासचिव एवं अपर शासकीय अधिवक्ता प्रथम विनय प्रताप सिंह यादव एवं प्रयागराज नगर सचिव (सपा) गोपाल यादव द्वारा घर में डकैती डालने एवं परिवार को प्रताड़ित किये जाने के संदर्भ में। 


महोदय, 

सादर प्रणाम माननीय पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी आपके के द्वारा प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की घटनाओं पर जिस प्रकार से योगी सरकार को आईना दिखाने का काम करते हैं। 


किंतु दूसरी तरफ आपके ही पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा महिलाओं पर जुल्म एवं शोषण कर रहे हैं जिनके खिलाफ आप या आप की पार्टी की तरफ से कोई सख्त कार्यवाही नहीं की जाती है।

जिससे आपकी पार्टी के साथ व्यक्तिगत तौर पर आपकी भी शामिल छवि धूमिल हो रही है।




कृपया आप से विनम्र निवेदन है कि अपने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनय प्रताप सिंह यादव एवं प्रयागराज नगर सचिव गोपाल यादव द्वारा किए जा रहे अपराधों को भी संज्ञान में लेते हुए उचित कार्यवाही करने की कृपा करें। 



मै प्रार्थिनी शारदा देवी उम्र 60 वर्ष पत्नी स्व. विजय प्रताप सिंह यादव निवासी : 301/393 चौखण्डी कीडगंज, प्रयागराज।


मैं माननीय पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव जी आपके समक्ष पति की मृत्यु के बाद से आपके पदाधिकारियों द्वारा मेरे परिवार के साथ लगातार हो रहे उत्पीड़न से त्रस्त होकर अपने परिवार की सुरक्षा एवं न्याय के लिए पूर्ण विश्वास के साथ सम्पूर्ण जानकारी प्रस्तुत कर रहीं हूँ। 


प्रार्थिनी 24 / 04/ 2023 को अपनी बेटी और उनके बच्चों के साथ एक रिस्तेदार के घर गई थी। दूसरे दिन दिनांक: 25/ 04/ 2023 को जब मैं अपनी बेटी और उनके बच्चों के साथ घर वापस आई तो मेरे हिस्से के कमरों एवं आलमारी के सभी ताले टूटे हुए थे, तथा सारा सामान इधर-उधर फैला हुआ था। जब मैंने अपने गहने और पैसों व अन्य समान को चेक किया तो वो नदारद थे।


जिसके सम्बन्ध में आपके उपरोक्त पदाधिकारियों से इसके संबंध में पूछताछ करने एवं घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग दिखाने की बात की तो सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं अपर शासकीय अधिवक्ता (प्रथम) विनय प्रताप सिंह यादव एवं नगर सचिव गोपाल यादव द्वारा समाजवादी पार्टी के से जुड़े अधिवक्ताओं एवं कार्यकर्ताओं के नाम पर डराया धमकाया जाने लगा कि कोर्ट कचहरी जाने पर पार्टी से जुड़े अधिवक्ताओं द्वारा मारपीट किया जाएगा इसलिए चुप चाप घर बैठ जाओ नहीं तो अंजाम बहुत ही खतरनाक होगा। 

मुझे और मेरे परिवार को समझौते करने एवं FIR वापस लेने के लिए

बार-बार समाजवादी पार्टी के अधिवक्ता सभा के वकीलों की मदद से कोर्ट कचहरी में गंभीर परिणाम भुगतने की धमकियाँ दि जा रही है।


समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर सचिव एवं प्रॉपर्टी डीलर गोपाल यादव एवं इसके साथियों के खिलाफ महिलाओं के के साथ घर में घुसकर मारपीट एवं दुर्व्यवहार से सम्बंधित मुकदमा जार्जटाउन थाने में भी दर्ज है।


अत: महोदय से विनम्र निवेदन है कि पार्टी की छवि को धूमिल करने वाले राष्ट्रीय महासचिव विनय प्रताप सिंह यादव एवं प्रयागराज नगर सचिव गोपाल यादव जैसे अपराधी प्रवृत्ति के नेताओं के मामले में उचित कारवाई करने की कृपा करें।


श्रीमान सम्पूर्ण जानकारी पत्राचार के माध्यम से इस विश्वास और आशा के साथ प्रस्तुत कर रही हूँ। कि आपके द्वारा मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को अपनी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनय प्रताप सिंह यादव एवं नगर सचिव प्रयागराज गोपाल यादव के उत्पीड़न से मुक्ति एवं जानमाल की सुरक्षा एवं न्याय की प्राप्ति होगी।


प्रार्थिनी पूरे परिवार सहित सदेव आपकी आभारी रहेंगी।


संबंधित दस्तावेजों को छायाप्रति संलग्न हैं।


1, प्रार्थिनी के शिकायत पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव विनय प्रताप सिंह यादव एवं ( प्रयागराज नगर सचिव ) गोपाल यादव पर दर्ज FIR की छायाप्रति।


2 , समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों के विरुद्ध थाना जार्ज टाउन में घर में घुसकर महिला एवं उसके परिवार के ऊपर प्राणघातक हमले के संबंध में दर्ज मामले से संबंधित दस्तावेजों की छायाप्रति।


3, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनय प्रताप सिंह यादव एवं नगर सचिव प्रयागराज गोपाल यादव के घर के बाहर लगे बोर्ड की छायाप्रति। 


प्रार्थिनी


श्रीमती शारदा देवी पत्नी स्व. विजय प्रताप सिंह यादव ( आजाद ) निवासी : 301 / 393 चौखण्डी कीडगंज प्रयागराज। 

सम्पर्क नंबर -> 8318565717 


संबंधित प्रत्र की छाया प्रति प्रेषित।

1, सेवा में श्री कृष्ण कन्हैया पाल, राष्ट्रीय अध्यक्ष, अधिवक्ता सभा, निवास : 3 / 81, विश्वास खण्ड, गोमती नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश।


2, सेवा में श्रीमती जूही सिंह , राष्ट्रीय अध्यक्ष, महिला सभा, निवास : 1 / 15, विश्वास खण्ड, गोमती नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने