लखनऊ खुलेआम बीच सड़क पर हूई गुंडागर्दी,


Lucknow News: लखनऊ खुलेआम बीच सड़क पर हूई गुंडागर्दी, बेखौफ पिस्टल के बट से पीटा, तमाशा देखते रहे लोग, 

6एएम न्यूज टाइम्स नेटवर्क , Published by : रविन्द्र यादव Updated by : Tue, 28, May, 2024, 07:39 AM IST

लखनऊ खुलेआम बीच सड़क पर हूई गुंडागर्दी,


वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें। 

गाड़ी में टक्कर लगने से विनोद मिश्रा नाम का शख्स भड़क उठा और पिस्टल निकालकर सामने वाले के ऊपर तान दिया. वह पिस्टल की बट से उसपर हमला कर रहा था. इस दौरान पब्लिक तमाशा देखती रही। 

यूपी की राजधानी लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बीच सड़क दबंगई करता दिख रहा है. गाड़ी में टक्कर लगने के बाद शख्स भड़क उठा और पिस्टल निकालकर सामने वाले के ऊपर तान दिया. वह पिस्टल की बट से उसपर हमला कर रहा था. इस दौरान पब्लिक मूक दर्शक बनी रही. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

     बीच सड़क पर गुंडागर्दी करने वाला विनोद मिश्रा


घटना लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र के पॉलीटेक्निक चौराहे की बताई जा रही है. यहां पर दो गाड़ियों के टकराने के बाद एसयूवी सवार शख्स बाहर निकला और हाथ में पिस्टल लेकर बीच सड़क दबंगई दिखाने लगा. उसने कार सवार युवक की कॉलर पकड़कर ना सिर्फ पिटाई की बल्कि उसके ऊपर पिस्टल भी तान दी, जिससे मौके पर हड़कंप मच गया।


पुलिस के मुताबिक, मारपीट करने वाले शख्स का नाम विनोद मिश्रा है. वह एक बिजनसमैन है. विनोद अपनी टाटा सफारी गाड़ी से जा रहा था. इस दौरान पीछे से रकीब शुक्ला नाम का व्यक्ति वैगनार से आ रहा था. वैगनार से पीछे से सफारी में टक्कर लग गई, जिसके बाद विनोद भड़क उठा।


नाराज विनोद मिश्रा ने बीच सड़क तांडव काट दिया. उसने पहले तो अपनी गाड़ी रोक कर पिस्टल निकाली फिर रकीब शुक्ला पर तान दी. उसने पिस्टल से रकीब पर एक के बाद एक कई वार किए और अपशब्द कहे. वहीं, रकीब उसे छोड़ने की गुहार लगाता रहा. इस बीच किसी राहगीर ने घटना को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। 


फिलहाल, पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए दबंग विनोद मिश्रा को दबोच लिया है. पुलिस ने उसका असलहा भी ज़ब्त कर लिया है. आरोपी को हिरासत में लेकर चलान कर दिया गया है. दबंगई का ये वीडियो सोशल पर चर्चा का विषय है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने