Crocodile लखनऊ अपार्टमेंट के सेकेंड फ्लोर पर पहुंचा मगरमच्छ, अपार्टमेंट में हड़कंप,


Crocodile: सेकेंड फ्लोर पर मगरमच्छ की सूचना से लखनऊ के अपार्टमेंट में मचा हड़कंप, 

वन विभाग की टीम ने बताया मगरमच्छ जैसा जानवर

6एएम न्यूज टाइम्स नेटवर्क , Published by : रविन्द्र यादव Updated by : Tue , 28, May, 2024, 08:29 AM IST

     फ्लैट में मगरमच्छ जैसा जानवर दिखने से हड़कंप 

https://whatsapp.com/channel/0029VaEfU3mDOQIP0CzROs30 वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें। 

Lucknow Crocodile News: लखनऊ गोमती नगर इलाके में अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल पर मगरमच्छ पहुंचने की खबर से हड़कंप गया. हालांकि, कुछ देर बाद पता चला कि यह मगरमच्छ नहीं बल्कि गोह जानवर था. इसे करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू किया.


लखनऊ: फ्लैट में मगरमच्छ जैसा जानवर दिखने से हड़कंप लखनऊ में एक अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल पर मगरमच्छ पहुंचने की खबर से हड़कंप गया. हालांकि, कुछ देर बाद पता चला कि यह मगरमच्छ नहीं बल्कि गोह जानवर था. इसे करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू किया. तब जाकर अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने राहत की सांस ली.


दरअसल, पूरा मामला गोमतीनगर के विकल्प खंड-4 स्थित अपार्टमेंट का है. जहां आज सुबह दूसरी मंजिल पर बने एक फ्लैट में गोह (मॉनिटर लिजार्ड) देखा गया. गोह साइज में इतना बड़ा था कि वो मगरमच्छ जैसा लग रहा था. इसी के चलते लोग सहम गए और मौके पर चीख-पुकार मच गई. फौरन वन विभाग की टीम को इसकी सूचना दी गई, जिसने इसे रेस्क्यू किया। 


मिली जानकारी के मुताबिक, गोमती नगर के कठौता झील के पास स्थित 'यश अपार्टमेंट' की दूसरी मंजिल के फ्लैट में सुबह तकरीबन 9 बजे पायदान के ऊपर एक विशाल गोह देखा गया, जो उसी पर सो रहा था. घर के लोगों ने जब मंजर देखा तो डर के मारे नीचे भाग गए. उन्होंने उसका एक वीडियो भी बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.लखनऊ खुलेआम बीच सड़क पर हूई गुंडागर्दी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने