Triple murder in Lucknow, सगे चाचा ने मां, पुत्र की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या।


प्रापर्टी के लिए सगे चाचा ने मां, पुत्र की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या।

लखनऊ: गोलियों की तड़तड़ाहट के गुंज उठा मलिहाबाद।

6 एएम न्यूज टाइम्स ब्यूरो, Published by, रविन्द्र यादव 9415461079, Updated by, 0Fri, 02:02,feb , 2024, 06 PM, IST


6amnew02/02


काली थार सवार दबंगो ने की बेखौफ फायरिंग। 
अंधाधुंध फायरिंग में 3 की सीएससी ले जाते समय हुई मौत, जमीनी विवाद को लेकर तड़तडाई गोलियां। 

लखनऊ में ट्रिपल मर्डर, जमीन पैमाइश को लेकर अंधाधुंध फायरिंग, तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

यूपी की राजधानी लखनऊ में जमीन की पैमाइश को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। बंटवारे को लेकर परिवार के लोग ही आपस में भिड़ गए। परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। इसी बीच फायरिंग भी शुरू हो गई।

लेखपाल के सामने ही शुरू हो गया झगड़ा  ,

मोहम्मदनगर निवासी फरीद और उनके परिवार के लल्लन उर्फ सिराज के बीच पुश्तैनी जमीन के बंटवारे को लेकर लम्बे समय से विवाद है। उनका मुकदमा एसडीएम की कोर्ट में चल रहा था। एसडीएम के आदेश पर लेखपाल रघुवीर अगला यादव को पैमाइश करने मोहम्मदनगर भेजा ग् लेख था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शुक्रवार शाम लखनऊ से सटे मलिहाबाद में ट्रिपल मर्डर, जमीन के विवाद में दिनदहाड़े तीन की गोली मारकर हत्या एक घायल


मलिहाबाद में शुक्रवार को जमीन को लेकर हुए विवाद में दंपती व उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों पक्षों में जमीन की पैमाइश को लेकर विवाद हुआ था।


हत्या का आरोप मृतक महिला के सगे चाचा पर लगा है। फिलहाल पुलिस के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और छानबीन की जा रही है।


मलिहाबाद के मोहम्मदनगर निवासी फरहीन (35) का सगे चाचा लल्लन से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। उक्त मामले में शुक्रवार को दोनों पक्ष जमीन की पैमाइश के लिए जुटे थे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि लल्लन पक्ष के लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान गोली मुनीर (55), उनके बेटे हंजाल (16), फरहीन और उनके पति फरीद को लगी।


अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग से वहां दहशत फैल गई। गोली लगने से मुनीर, फरहीन और हंजाल की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद सभी आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। दिनदहाड़े तीन लोगों की हत्या की खबर पाकर मौके पर डीसीपी पश्चिम राहुल राज सहित अन्य अधिकारी भी पहुंच गए। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल फरीद को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और छानबीन की जा रही है।


Triple murder in Lucknow, indiscriminate firing over land measurement, three people shot dead,


#Uppolice #lkopolice #upnews #UttarPardesh 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने