Kerala Story actress Sonia : की कोठी पे छापा मारने गई पुलिस अंदर का नजारा देख...


'द केरला स्टोरी' वाली सोनिया की आलीशान कोठी पे छापा मारने गई पुलिस अंदर का नजारा देख... 

6 एएम न्यूज टाइम्स ब्यूरो, Published by, रविन्द्र यादव 9415461079, Updated by, Thu, 08 feb, 2024, 05:50 AM, IST


'द केरला स्टोरी' की अभिनेत्री सोनिया बालानी की आलोक नगर  कॉलोनी में आलीशान कोठी है। इस कोठी के अंदर ऐसा काम होता मिलेगा किसी को अंदाजा भी नहीं था। पुलिस ने जब अचानक ही  कोठी पर छापा मारा, तो हुआ जबरदस्त मामले का खुलासा। 

आगरा के जगदीशपुरा स्थित आलोक नगर कॉलोनी में द केरला  स्टोरी की अभिनेत्री सोनिया बालानी की कोठी में जुआरियों की  महफिल सजी हुई थी। यह कोठी बालानी परिवार ने किराये पर दे रखी है। पुलिस ने मारा छापा  11 जुआरियों को गिरफ्तार करके 1.18 लाख रुपये बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है कि कोठी में हर सोमवार को जुए की महफिल सजाई जा रही थी। पकड़े गए युवक व्यापारियों के यहां काम करने वाले हैं, 

जोकि छुट्टी के दिन शौक पूरा करने आते हैं।

एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी ने बताया कि पुलिस को आलोक      नगर की एक कोठी में जुआ करवाए जाने की सूचना मिल रही थी। यह कोठी बालीवुड एक्ट्रेस सोनिया बालानी के पिता रमेश बालानी की है, जोकि सोल कारोबारी हैं। बालानी परिवार भी इसी कॉलोनी में दूसरी कोठी में रहता है। वहीं अभिनेत्री मुंबई में रहती हैं।

कुछ माह पहले ही यह कोठी संजीव उर्फ सुशील रावत को किराये    पर दी थी। उसके परिचित ही यहां हर सोमवार को जुआ खेलने        आते थे। पुलिस ने दबिश दी तो कोई बाहर नहीं निकला। इसके      बाद किसी तरह दरवाजा खुलवाकर पुलिस अंदर पहुंची तो जारी      कोठी में छुप गए। कोई बाथरूम में मिला तो कोई पलंग के नीचे बैठा हुआ था। खुद को कोठी का नौकर बताने वाला भी जुआरी ही निकला।

एसीपी ने बताया कि पुलिस ने 11 जुआरियों को मौके से पकड़ा। उनकी 11 गाड़ियां और मोबाइल आदि भी बरामद किए हैं। संजीव नहीं मिला है। उसे भी आरोपी बनाया गया है। जुए का अड्डा चला रहे संजीव के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस ने रविवार को जुआरियों और सटोरियों को थानों में बुलाकर जुआ-सट्टा न खेलने की शपथ दिलाई थी। शपथ लेने के 24 घंटे के भीतर ही कोठी में जुआ खेलते 11 लोग पकड़े गए। पकड़े गए जुआरियों में एक जिम ट्रेनर ही पुराना जुआरी है। वह पहले भी  जेल जा चुका है।

पकड़े गए जुआरियों में अमित अग्रवाल, मेहरान, मनीष, अल्पित, अमित सिंह, श्रीभगवान बाबी, पंकज कुमार, हरिओम वर्मा, ललितेश, दीपू और शाहरुख को गिरफ्तार किया है। शाहरुख    जिम ट्रेनर व बाॅडी बिल्डर है। वह पूर्व में सिकंदरा क्षेत्र में भी जुए    में पकड़ा जा चुका है। पकड़े गए कई जुआरी सराफा कारोबारियों के कर्मचारी हैं।


Gambling was taking place in The Kerala Story actress Sonia Balani's luxurious mansion in posh area of Agra

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने