प्रधानाध्यापक सर्वेश बाजपेई के कारनामे : अक्सर “मिड डे मील” के राशन की करते थे चोरी।

 प्रधानाध्यापक सर्वेश बाजपेई के कारनामे : अक्सर “मिड डे मील” के राशन की करते थे चोरी। 

Updated by Ravindra yadav Dec 24, 2023, 07:39 PM




6AM Raebareli News, विद्यालय बंद होने के बाद सभी के जाने के बाद “मिड डे मील” के राशन की बोरी अपनी स्कूटी पर रख कर ले जा रहे प्रधानाध्यापक सर्वेश बाजपेई की चोरी पर 
काफी दिनों से थी ग्रामीणों की नजर।

जैसे ही शुक्रवार को मिड डे मील की बोरी चोरी से लेकर निकल रहे थे तभी ग्रामीणों ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया और थोड़ा आगे जाने पर ग्रामीणों ने घेर चोरी के राशन के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया।

ग्रामीणों द्वारा शोर एवं विरोध किए जाने पर प्रधानाध्यापक ग्रामीणों के हाथ पैर जोड़ते हुए माफी मांगने लगे।

प्रधानाध्यापक सर्वेश बाजपेई हाथ पैर जोड़ रोते गिड़गिड़ाते रहे पर कई बार मिड डे मील बच्चों को ना मिलने से नाराज ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना ग्राम प्रधान को दी गई।

मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान ने प्रधानाध्यापक से पूछताछ की ग्रामीणों का कहना है कि प्रधानाध्यापक द्वारा आए दिन चोरी छिपे स्कूल से राशन की बोरी ले जाया करता है। हालांकि प्रधानाध्यापक के द्वारा ग्रामीणों से माफी मांगे जाने का भी वीडियो वायरल हुआ है लेकिन ग्रामीण इससे सहमत नहीं हुए।

जिन शिक्षकों के कंधो पर बच्चों को अच्छी शिक्षा के साथ उन्हें नेक बनाने की जिम्मेदारी हो, वही जब विद्यालयों से चोरी करने लगें तो ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके द्वारा शिक्षित छात्रों का भविष्य क्या होगा।
 
मामले की जांच के पूराने जुमले की आड़ में मामलें से बचते नजर आयें अधिकारी।

वहीं इस वायरल वीडियो को लेकर जब बेसिक शिक्षा अधिकारी शिवेंद्र प्रताप सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कराई जाएगी और दोषी होने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

रायबरेली में एक परिषदीय विद्यालय के प्रधानाचार्य का मिड डे मील के अनाज को स्कूटी पर रखकर अपने घर ले जाने का वीडियो वायरल हो रहा है. इस मामले में बेशिक शिक्षा अधिकारी ने जांच का आदेश दिया है.

मिड डे मील का अनाज घर ले जाते प्रधानाचार्य का वीडियो वायरल।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने