Prayagraj Bjp : मंत्री नंदी के बूथ पर भाजपा की बड़ी हार मिले सिर्फ 150 वोट,


कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के हाथों फिसलता शहर दक्षिणी का जनाधार❓ 

व्यापारी वर्ग नवनिर्वाचित मेयर गणेश केसरवानी के साथ। 

6AM NEWS TIMES Lucknow, Published by, Ravindra yadav 9415461079, 15, May, 2023 : Mon, 05:23 PM, IST

UP Nikay Chunav Result, 2023 :

प्रयागराज में भाजपा को लगा बड़ा झटका, प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के वार्ड से भाजपा प्रत्याशी की हार हुई है।

नंदी खेमा के लाख प्रयासों के बावजूद भाजपा प्रत्याशी गणेश केसरवानी की रिकॉर्ड स्तर पर हुई जीत पूरे जनपद में चर्चा का विषय बनी हुई है।

बताया जाता है कि अन्दरूनी गुटबाजी और मंत्री के लोगों का प्रचार-प्रसार से दुर रहते हुए नकारात्मक प्रचार करने के बावजूद इतनी बड़ी जीत अपने आप में नवनिर्वाचित मेयर गणेश केसरवानी की प्रयागराज की जनता के साथ पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं पर मजबूत पकड़ का परिणाम है। 

योगी के कैबिनेट मंत्री का खुद अपने वार्ड को ना बचा पना अपने आप में कई तरह के सवाल खड़ा कर रहा है। क्षेत्रीय लोगों में मंत्री के भविष्य को लेकर भी चर्चा हो रही है। 

 प्रयागराज में भाजपा सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के वार्ड मोहत्सिमगंज में बीजेपी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा, नगर निगम के मोहत्सिमगंज के वार्ड नंबर 80 से बीजेपी पार्षद प्रत्याशी विजय वैश्य तीसरे नंबर पर रहे हैं,


 यहां से निर्दलीय प्रत्याशी कुसुम लता गुप्ता ने मैदान मारते हुए जीत अपने नाम की, कुसुम लता गुप्ता ने 1674 वोट पाकर जीत दर्ज की. इसके अलावा सपा प्रत्याशी इशरत अली 1289 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहे, वहीं बीजेपी पार्षद प्रत्याशी विजय वैश्य 1275 वोट ही हासिल कर सके. वियज वैश्य को 399 वोटों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी, जबकि सपा प्रत्याशी इशरत अली 385 वोटों से पीछे रहे. 

मंत्री के बूथ पर भाजपा को मिले 150 वोट। 

 कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को बूथ नंबर 932 पर सिर्फ 150 वोट ही मिले थे। नंद गोपाल गुप्ता नंदी अपने ही बूथ पर भी भाजपा प्रत्याशी को नहीं जिता पाए। 

इसी बूथ पर नंद गोपाल गुप्ता नंदी की निवर्तमान मेयर पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी ने भी वोट डाला था। यहां अभिलाषा गुप्ता नंदी का टिकट कटने से मंत्री नंदी के साथ-साथ खेमे में खासी नाराज़गी देखने को मिली थी।





🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने