Prayagraj Bjp : वैश्य समाज के बड़े नेता के तौर पर स्थापित होगें गणेश केसरवानी

 


नवनिर्वाचित महापौर गणेश केसरवानी ने चुनाव के साथ प्रयागराज वासियों दिल भी जीता। 

प्रतापपुर, हंडिया, फूलपुर विधानसभाओं में बढ़ेगा भाजपा का प्रभाव।

6AM NEWS TIMES Lucknow, Published by, Ravindra yadav 9415461079, 15, May, 2023 : Mon, 04:24 PM, IST


प्रयागराज शहरी से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में भी मजबूत पकड़ रखने वाले गणेश केसरवानी की जीत से प्रतापपुर, हंडिया, फूलपुर विधानसभाओं में बढ़ेगा भाजपा का प्रभाव।


प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में हुए निकाय चुनाव में संगम नगरी प्रयागराज भगवामय हो गया। अधिकतर गलियों में एक बार फिर बीजेपी का कमल खिला है। वहीं बीजेपी के गणेश केसरवानी प्रयागराज के नए महापौर चुने गए हैं। उन्होंने एक लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल की है।


जीत के बाद काउंटिंग स्थल पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूलों की माला पहना कर उनका स्वागत किया और उन्हें बधाई दी। गणेश केसरवानी ने जीत का श्रेय पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी और यूपी सरकार की नीतियों और योजनाओं की वजह से इतनी बड़ी जीत मिली है। महाकुंभ को लेकर उन्होंने कहा कि महाकुंभ के लिए शहर का विकास प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा। 

 


ट्रिपल इंजन की सरकार में शहर का विकास और तेजी से किया जाएगा। उन्होंने जीत के लिए जनता का धन्यवाद और आभार जताया। नवनिर्वाचित मेयर गणेश केसरवानी ने कहा नतीजे से साफ हो गया है कि पूरे देश में बीजेपी की लहर है। 2024 में प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में बीजेपी लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगी।



भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित महापौर एवं भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने पार्टी कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा ने नगर निगम का चुनाव ही नहीं बल्कि प्रयागराज की जनता का दिल भी जीता है। जिस विश्वास के साथ प्रयागराज की जनता ने प्रचंड बहुमत के साथ जिताया है, उस विश्वास पर मैं खरा उतरूंगा और जनता की बुनियादी समस्याओं का कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर समाधान करूंगा। 


गणेश केसरवानी ने नगर निगम के चुनाव में प्रचंड विजय के बाद रविवार को सर्वप्रथम पं.दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पहुंचकर उन्हें नमन किया। उन्होंने कहा कि मैं सबसे पहले भाजपा का एक साधारण कार्यकर्ता हूं, महापौर बाद में हूं और सभी भाजपा के कार्यकर्ता स्वयं में महापौर हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग जातिवाद के आधार पर चुनाव तो जीत सकते हैं पर देश और समाज का भला नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा देश व समाज के हित में है जो कभी पराजित नहीं होती और उस विचारधारा को देश, प्रदेश और प्रयागराज ने स्वीकार किया है।

 नवनिर्वाचित महापौर गणेश केसरवानी को इस अवसर पर शहर के सभी क्षेत्र के लोगों के साथ वर्तमान सांसद रीता बहुगुणा जोशी, सांसद केसरी देवी पटेल के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री नरेंद्र कुमार सिंह गौर एवं सभी क्षेत्रीय विधायक सहित पार्टी के सभी पदाधिकारियों के साथ कार्यकर्ताओं ने बधाईयाँ दी पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि प्रयागराज नगर निगम में मिली प्रचंड विजय भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं एवं भारतीय जनता पार्टी के विचारों की जीत है। 

मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि नवनिर्वाचित महापौर गणेश केसरवानी पं. दीनदयाल उपाध्याय प्रतिमा पार्क, आजाद पार्क, डॉ. भीमराव अंबेडकर, सरदार वल्लभभाई पटेल, छुन्नन गुरु की प्रतिमा पर पहुंच कर उन्हें नमन किया और सांसद केसरी देवी पटेल के आवास पहुंचकर उनका आशीर्वाद लिया। 

तत्पश्चात् विहिप कार्यालय केसर भवन एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यालय पहुंचकर वरिष्ठों का आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रभा शंकर पांडे, अवधेश चंद्र गुप्ता, कमलेश गौतम, शशि वार्ष्णेय, पदुम जायसवाल, रमेश पासी, श्याम चंद्र हेला, आशीष गुप्ता, रमेश पासी, राजू पाठक, प्रमोद मोदी, गिरजेश मिश्रा, राघवेंद्र सिंह, सचिन जायसवाल, सुभाष वैश्य, राजन शुक्ला, प्रेमलता श्रीवास्तव, रोहित पप्पू पांडे, पवन मिश्रा, शिखा खन्ना, सरोज गुप्ता, रीता सिंह, जयवर्धन त्रिपाठी, वंदना सिंह, रेखा यादव, स्मृति श्रीवास्तव, रीता वर्मा, अजय अग्रहरि, शत्रुघ्न जायसवाल, मनोज मिश्रा, चंद्रा अहलूवालिया एवं हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।





🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने