Azamgarh: सपा विधायक डॉ संग्राम यादव ने की 10 रोगियों की चार चार लाख रुपए की मदद की :


पैसे के अभाव में न रूके किसी जरूरतमंद का इलाज

सपा विधायक डॉ संग्राम यादव ने की 10 रोगियों की चार-चार लाख रुपए की मदद की, 

6AM NEWS TIMES Lucknow : Published by, Ravindra yadav Lucknow, 10, Apr, 2023 : Mon , 09:10 AM, IST

पैसे के अभाव में न रूके किसी जरूरतमंद का इलाज. डा. संग्राम यादव

आजमगढ़ जिले की अतरौलिया विधायक डा. संग्राम यादव ने की मरीजों की मदद।

आजमगढ़ जिले की अतरौलिया से सपा विधायक संग्राम यादव ने विधायक निधि से 10 मरीजों की मदद की। इसके तहत प्रत्येक मरीज को चार लाख रूपए की मदद की गई। 

क्षेत्रीय विधायक डा. संग्राम यादव का कहना है कि पैसे के अभाव हम किसी गरीब और असहाय को व्यर्थ में जीवन नही गवाने देंगे ।हम अपने क्षेत्र के असहाय मरीज गरीबों की मदद करके उन्हें पुनः जीवन प्रदान करना चाहते हैं ।


हमारे नेता का सपना है कि भारत की आत्मा गांवों में बसती है। गांव का गरीब स्वाभिमानी होता है । पैसे के भाव में अपना इलाज नहीं कर पाता सरकारी निधि से अगर उससे मदद मिलेगी तो इलाज उसे गौरव महसूस होगा। इसी योजना के तहत हम अपने विधायक निधि से गरीबों को लाभ पहुंचाना चाहते हैं। 

इस योजना के तहत राजा पट्टी उमेश यादव को चंद्रकला देवी को कैंसर के इलाज के लिए चार लाख रुपए, चंचल, बाबूराम, जितेंद्र, सदल, विरेंद्र, हरीश, विक्की, जितेंद्र, को असाध्य बीमारी के वजह से चार चार लाख रुपए दिया गया। 

कुल मिलाकर चालीस लाख रुपए विधायक निधि से प्रदान किया गया। इसी प्रकार दस लोगो को चालीस लाख रुपया दिया गया। क्षेत्रीय विधायक ने जिन लोगों की मदद की उन लोगों ने भी आभार जताया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने