6AM NEWS Gazipur : SDM वीर बहादुर यादव का शव सरकारी आवास मे मिला.....,


गाजीपुर में SDM वीर बहादुर यादव का शव सरकारी आवास मे मिला, 

बेड पर थी डेड बॉडी , 

6AM_NEWS_TIMES Lucknow : Published by, Ravindra yadav Lucknow, 18, Apr, 2023 : Tue , 12: 43 PM, IST

       एसडीएम वीर बहादुर यादव-फाइल फोटो 

6AM NEWS, Kasimabad, कासिमाबाद 

गाजीपुर में कासिमाबाद तहसील के एसडीएम वीर बहादुर यादव का मंगलवार को उनके सरकारी आवास पर शव मिला है। शव कमरे के अंदर बेड के ऊपर पड़ा मिला है। सुबह काफी देर तक बाहर न निकलने पर उनके अर्दली और चालक ने उनके रूम का दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब न आने पर उन्होंने दूसरे कर्मचारियों को मौके पर बुलाया।


      एसडीएम वीर बहादुर यादव-फाइल फोटो 

सभी ने खिड़की से अंदर देखा गया तो सामने बेड पर वह अचेत हालत में पड़े हुए थे। इसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़कर सभी लोग अंदर गए। उन लोगों ने मौके पर डॉक्टरों को बुलाया।

डॉक्टर ने जांच करने के बाद एसडीएम को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि 3 दिन पहले ही एसडीएम के परिवार के लोग उनसे मिलकर गए थे। एसडीएम मूल रूप से जौनपुर के रहने वाले हैं। उनका परिवार लखनऊ में रहता है।


एसडीएम की मौत की जानकारी पर आवास पर लोगों की भीड़ लग गई।


एसडीएम के अर्दली के अनुसार, उन्होंने रात में 9 बजे बहादुर गंज नगर पंचायत क्षेत्र में निकाय चुनाव को लेकर रोड मार्च किया था। 11 बजे उन्होंने डीएम के साथ वर्चुअल मीटिंग की थी। उसके बाद रात साढ़े 11 बजे खाना खाया था। कुछ देर टहलने के बाद वो सोने चले गए थे। उन्होंने लोवर-टीशर्ट पहन रखा था।

2 महीने पहले मनाया था बेटी का बर्थडे

एसडीएम वीर बहादुर यादव का परिवार लखनऊ गोमती नगर में रहता है। उनका 1 लड़का और 1 लड़की है। बताया जा रहा है कि उन्होंने 2 महीने पहले ही बेटी का बर्थडे अपने सरकारी आवास पर मनाया था। उनका लड़का लखनऊ के प्राइवेट कॉलेज से बीए की पढ़ाई कर रहा है।


2015 बैच के पीसीएस अधिकारी थे एसडीएम


घटना की जानकारी मिलते ही गाजीपुर डीएम आयिका अखौरी, पुलिस अधीक्षक ओम वीर सिंह सहित जनपद के सभी अधिकारी कासिमाबाद एसडीएम आवास पर पहुंच गए हैं। बता दें, एसडीएम वीर बहादुर सिंह यादव 2015 बैच के पीसीएस अधिकारी थे। उन्होंने इलाहाबाद और लखनऊ से अपनी पढ़ाई पूरी की है।


#BREAKING #Gazipur #6AM_NEWS_TIMES #Lucknow #Uttar_pradesh #6AMNEWSTIMES 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने