Ghazipur : फीस के लिए टीचर ने फोड़ दी छात्र की आंख।


Ghazipur : फीस के लिए टीचर ने फोड़ दी छात्र की आंख। 

टीचर की बेरहमी से फूटी छात्र की आंख, डीएम ने कहा सख्त कार्रवाई की जाएगी।

6AM Ghazipur : Published by, Ravindra yadav Lucknow, 12,Feb, 2023 : Sun, 01:18 AM, IST 


6AM Uttar Pradesh: में फीस नहीं जमा करने पर स्कूल टीचर ने की पिटाई, छात्र का चश्मा टूटकर आंख में घुसा


यूपी के गाजीपुर के निजी स्कूल में फीस नहीं जमा करने पर टीचर ने छात्र की पिटाई कर दी। मामला दुल्लहपुर क्षेत्र के शारदा चिल्ड्रन पब्लिक इंटर कालेज का है। इससे उसकी आंख में चोट आई है। छात्र के घरवाले उसको लेकर वाराणसी इलाज के लिए गए।


उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के स्कूल में फीस नहीं देने पर टीचर ने छात्र की पिटाई कर दी। छात्र की आंख में गंभीर चोट आई है। पीड़ित छात्र का वीडियो वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में फीस न जमा कर पाने पर शिक्षक ने छात्र की पिटाई कर दी, शिक्षक ने छात्र को इतनी बेरहमी से पीटा की छात्र लहूलुहान हो गया,


शिक्षक की इस पिटाई में छात्र की आंख फूट गई. पीड़ित छात्र का वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये मामला गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना इलाके के मां शारदा चिल्ड्रेन पब्लिक इंटर कॉलेज का है.


शिक्षक की पिटाई में फूटी छात्र की आंख। 

जानकारी के मुताबिक मां शारदा चिल्ड्रेन पब्लिक इंटर कॉलेज में कक्षा दस का छात्र रोहित प्रजापति रोज की तरह पढ़ाई करने के लिए स्कूल गया हुआ था. वो किसी कारण अपनी फीस नहीं जमा कर पाया था. छात्र से फीस वसूलने को लेकर शिक्षक संतोष छात्र को पीटने लगे. पिटाई के दौरान छात्र का चश्मा टूट कर उसकी आंख में घुस गया. इससे उसकी आंख फूट गई. पिटाई से छात्र लहूलुहान हो गया. 

इसके बाद घायल छात्र को अस्पताल ले जाया गया. वहीं घटना की जानकारी होते ही परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. डॉक्टरों की सलाह और उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए परिजन उसको वाराणसी लेकर चले गए हैं. 

वीडियो हुआ वायरल। 

इसी बीच शिक्षक की पिटाई से घायल छात्र का किसी ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो के सामने आने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल बृजेश कुशवाहा ने घटना को स्वीकार करते हुए कहा कि ये सब गलती से हो गया है. वहीं इस संबंध में पीड़ित छात्र रोहित ने बताया कि उसकी कक्षा में कला का विषय पढ़ाया जा रहा था. इसी बीच शिक्षक ने उसे ऐसा मारा कि उसकी आंख फूट गई और वो लहूलुहान हो गया. वहीं वायरल वीडियो की जानकारी जब गाजीपुर की डीएम आर्यका अखौरी को मिली तो उन्होंने इस मामले का संज्ञान लिया. साथ ही डीएम आर्यका अखौरी ने कहा कि अभी ये मामला मेरे संज्ञान में आया है. अगर ऐसा हुआ है, तो ये बहुत निंदनीय है. इस मामले में जांच की जाएगी. और प्रबंधन से बात करके उस टीचर के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।






✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने