Ticker

6/recent/ticker-posts

Noida Woman Abuses :देखें कैसे गालीबाज भव्या राय को भेजा जेल” ।

 Noida Woman Abuses : तुम बिहारियों को तो मैं और फिर देने लगी गंदी - गंदी गालियां। 

नोएडा वाली “गालीबाज भव्या राय को भेजा जेल” कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा , सोसाइटी से भी होगी बाहर 

6AM NEWS TIMES : Edited by. Ravindra yadav Lucknow 9415461079, 22 , Aug, 2022 : Mon, 08 : 20 AM

6 AM नोएडा की जेपी विश टाउन सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ बदसलूकी और गाली - गलौज करने वाली आरोपी महिला भव्या राय को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है । सेक्टर -126 की जेपी सोसाइटी में रहने वाली यह महिला कथित तौर पर सोसाइटी का गेट खोलने में देरी होने से गार्ड पर भड़क गई थी । महिला का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने इस संबंध में थाना सेक्टर 126 में एफआईआर दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया था ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार , नोएडा पुलिस ने महिला पर आईपीसी की धाराओं 153 ए , 323 , 504 , 505 ( 2 ) , 506 के तहत मामला दर्ज किया था ।

बता दें कि , सेक्टर -126 की जेपी विश टाउन सोसाइटी के एक फ्लैट में किराये पर रहने वाली भव्या राय सोसाइटी का गेट खोलने में देरी होने से गार्ड पर भड़क गई थी । इसके बाद गुस्साई महिला ने गार्ड का कॉलर पकड़कर उसके साथ बदसलूकी की और बिहारी कहते हुए उसे गंदी - गंदी गालियां दीं । नोएडा की सोसायटी में गार्ड से गाली-गलौज करने वाली भव्या रॉय (Lawyer Bhaavya Roy) पेशे से वकील है.वह दक्षिणी दिल्ली के साकेत कोर्ट में वकालत करती है. पुलिस को महिला ने बताया कि 2016 में उसकी शादी हो चुकी है। 


इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था । इसके बाद पीड़ित गार्ड ने नोएडा पुलिस को कार्रवाई करने के लिए शिकायत दी थी । इसके बाद पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया । यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है ।


भव्या राय सोसाइटी से भी बाहर होगी, अब जेपी विश टाउन सोसाइटी के लोग उसके दुर्व्यवहार के कारण आरोपी महिला को सोसाइटी से निकालने की योजना बना रहे हैं। हाउसिंग सोसाइटी के अधिकारियों ने उसे उस फ्लैट से निकालने की तैयारी शुरू कर दी है , जहां वह रहती थी ।

सोसाइटी के सेक्रेटरी अंकित कुच्छल के मुताबिक आरोपी महिला पेशे से वकील है ।इस साल की शुरुआत में ही हाउसिंग सोसाइटी में शिफ्ट हुई थी। हमने उसके फ्लैट के मालिक से संपर्क किया है और सोसाइटी द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जाएगी । वहीं , सोसाइटी की कोषाध्यक्ष अंशु गुप्ता ने कहा कि उनका फ्लैट खाली करने की तैयारी चल रही है और फ्लैट मालिक भी अधिकारियों का सहयोग कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा था कि वह नशे में थी । घटना के बाद , हम घटना के बारे में मकान मालिक को सूचित करके उसे सोसाइटी से निकालने की तैयारी कर रहे हैं ।




✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ