Ticker

6/recent/ticker-posts

Kaushambi News: भागवत कथा सुनाने आए कथावाचक बालदत्त द्विवेदी ने युवती से सालभर किया दुष्कर्म,।

Kaushambi News: शर्मनाक : मौसी के घर में भागवत कथा सुनाने आए कथावाचक बालदत्त द्विवेदी ने युवती से सालभर किया दुष्कर्म, फिर देह व्यापार के लिए 50 हजार में बेचा। 

6AM NEWS TIMES : Edited by. Ravindra yadav Lucknow 9415461079, 22, Aug, 2022 : Mon, 09 : 10 AM



Prayagraj / Kaushambi News :

कौशांबी / प्रयागराज के लालापुर इलाके की युवती के मुताबिक आरोपी कथावाचक बालदत्त द्विवेदी ने एक साल तक उसे अपने घर पर रखा। शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। बाद में उसने एक युवक के पास उसे 50 हजार रुपये में बेच दिया।


 रेप पीड़िता। डेमो - फोटो : प्रयागराज

कथावाचक ने युवती से अवैध संबंध बनाया फिर उसे अपने करीबी के हाथों में बेच देह व्यापार कराया।

कथावाचक ने प्रयागराज शहर के होटल में धोखे से बुला कर युवती से दुष्‍कर्म किया और मोबाइल पर अश्लील वीडियो बनाकर सालभर अपने ही घर में करता रहा दुष्कर्म। बाद में अपने करीबी के हाथ 50 हजार रुपये में बेच विडियो कर दिया वायरल। उसे कई जनपदों में ले जाकर देह व्यापार कराया। केस दर्ज


प्रयागराज, यूपी के कौशांबी जिले में बड़ा मामला सामने आया है। प्रयागराज में भगावत कथा के दौरान युवती को शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाने और बाद में उसका सौदा करने के बाद बेचने वाले कथावाचक के खिलाफ सरायअकिल पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। कथावाचक के परिवार वालों पर भी धमकाने का आरोप है।


प्रयागराज की रहने वाली है भुक्‍तभोगी युवती : प्रयागराज जनपद के लालापुर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने बताया कि साल भर पहले मांडा क्षेत्र में मौसी के घर में भागवत कथा थी। इसमें कथावाचक बालदत्त द्विवेदी निवासी इछना सरायअकिल को आमंत्रित किया गया था। कथावाचक ने युवती को देखा तो उसके रिश्तेदारों के माध्यम से मोबाइल नंबर ले लिया। बातचीत के दौरान कथावाचक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।


होटलों में ले जाकर करता रहा दुष्‍कर्म : कथावाचक ने प्रयागराज शहर में बुलाकर होटलों में कई बार उसके साथ अवैध संबंध बनाया। साथ ही मोबाइल पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मन भर गया तो कथावाचक ने अपने करीबी के हाथ 50 हजार रुपये में सौदा तय कर बेच दिया। करीबी ने उसे कई जनपदों में ले जाकर देह व्यापार कराया।


युवती को जान से मारने की धमकी दी गई : किसी तरह कथावाचक के करीबी के चंगुल से छूटी युवती ने कथावाचक व उसके परिवार वालों से संपर्क किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। इससे आहत पीड़िता ने दो दिन पहले कौशांबी के सरायअकिल पुलिस से गुहार लगाई। घटनास्थल दूसरी जगह बताते हुए पुलिस ने मामले को टालने का प्रयास किया।


सीओ के आदेश पर कथावाचक व अन्‍य पर केस दर्ज : पीड़िता ने सीओ चायल श्यामकांत से गुहार लगाई। सीओ के आदेश पर पुलिस ने कथावाचक बालदत्त द्विवेदी समेत भाई केशवानंद, गोविंद, शिवम, पिता ओंकारनाथ, मां प्रभावती, बहन मोना व बिट्टी के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ