Ticker

6/recent/ticker-posts

2024,Election: मा उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा यूपी की होगी अहम भूमिका 80 सीटों पर जीत का रोड मैप तैयार।

 श्री मौर्य ने राम मंदिर आंदोलन के महानायक ‘बाबूजी’ की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की।

2024 के चुनाव में यूपी की होगी अहम भूमिका 80 सीटों पर जीत का रोड मैप तैयार  केशव प्रसाद मौर्य

6AM NEWS TIMES : Edited by. Ravindra yadav Lucknow 9415461079, 22, Aug, 2022 : Mon, 12 : 25 AM

लखनऊ / गाजियाबाद

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, जब एक राम भक्त उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनता है, वह प्रभु श्री राम के लिए अपनी कुर्सी भी छोड़ देते हैं। 'उत्तर प्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री, राजस्थान व हिमाचल प्रदेश के पूर्व राज्यपाल श्रद्धेय कल्याण सिंह जी ‘बाबूजी’ जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि। गरीबों, वंचितों एवं पिछड़ों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने तथा उनका उत्‍थान करने के लिए आपको सदैव स्‍मरण किया जाएगा।' हमें गर्व है, ये राम मंदिर नहीं यह राष्ट्र मंदिर है, राष्ट्रीय एकता का प्रतीक का मंदिर है ।  

गाजियाबाद में भाजपा की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को कहा कि 2024 चुनाव के लिए भाजपा का रोड मैप तैयार हो चुका है । 

इसमें उत्तर प्रदेश की अहम भूमिका होगी । पार्टी ने प्रदेश में सभी सीटों को जीतने का लक्ष्य रखा गया है । इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है । 

 बैठक में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2024 में पार्टी प्रदेश में सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करेगी। उसी दिशा में पार्टी को आगे बढ़ाना है । बैठक में भाजपा के संगठन महामंत्री रहे सुनील बंसल को विदाई दी गई और नए संगठन महामंत्री धर्मपाल का स्वागत किया गया । 

उन्होंने कहा कि पूरे देश में भाजपा मजबूत है, लेकिन यूपी में सबसे ज्यादा मजबूत है। पार्टी कार्यकर्ताओं को इसे और आगे लेकर जाना है । मौर्य ने कहा कि 2022 यूपी चुनाव में कैसी साजिश हुई सभी जानते हैं । अब 2024 के चुनाव में उससे भी बड़ी साजिश हो सकती है, इसलिए पार्टी कार्यकर्ता सतर्क रहें और लगातार पार्टी के लिए काम करते रहें ।

 इसके साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी ( आप ) पर भी निशाना साधा । उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में फंसे ' आप ' के मंत्री भाजपा पर झूठे आरोप लगा रहे हैं । जांच एजेंसियां अपना काम निष्पक्षता के साथ कर रही हैं ।









✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ