Ticker

6/recent/ticker-posts

UP Criminal : बूढ़े फकीरों को डंडों से पीटा, जय श्रीराम के जयकारे के.....

शर्मनाक! यूपी : गोंडा में बूढ़े फकीरों को डंडों से पीटा, जय श्रीराम के जयकारे के साथ उठक - बैठक लगवाई। 

6 AM NEWS TIMES : Edited by. Ravindra yadav Lucknow 9415461079, 08, Jun, 2022 : Wed, 07 : 25 PM 



यूपी मैं बढ़ते सांप्रदायिक माहौल का खामियाजा गोंडा में भीख मांग रहे तीन फकीरों को उठाना पड़ा । यहां के एक गांव में फकीरों को पकड़कर पहले आधार कार्ड मांगा फिर डंडों से पीटा । इसके बाद फकीरों से उठक - बैठक करवाकर जयश्री राम के नारे लगवाए गए । इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है , जिसका नोटिस लेते हुए गोंडा पुलिस ने ट्वीटर पर लिखा है कि मामले की जांच करवाई जा रही है । फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक आदमी को गिरफ्तार कर लिया गया है । 

जानकारी के अनुसार , गोंडा जिले के खरगूपुर डिंगुर गांव में तीन फकीरों से अभद्रता की गई । अभद्रता का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ । वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने कार्रवाई की और एक युवक को गिरफ्तार किया । वायरल हुए वीडियो में लाठी लिया एक युवक कानपुर में हिंसा का जिक्र करते हुए फकीरों को आतंकवादी कहता सुना जा सकता है ।

इस प्रकरण के संदर्भ में क्षेत्राधिकारी सदर ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें तीन लोग फकीर की वेशभूषा में हैं और इसने का एक व्यक्ति द्वारा अभद्र व्यवहार किया जा रहा है । 

जब संपूर्ण घटनाक्रम की जांच की गई तो ये सामने आया की तीन व्यक्ति खरगूपुर डिंगुर गांव गए थे । वहां पर कुछ स्थानीय द्वारा इनके बारे में पूछताछ की गई । इसपर जब इनके द्वारा स्पष्ट जवाब नहीं दिया गया तो एक व्यक्ति ने इनके साथ अभद्र व्यवहार किया । 

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है । फिलहाल आगे की जांच की जा रही है ।





✔️❓✔️❓✔️❓✔️❓✔️❓✔️❓✔️❓✔️❓✔️

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ