राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

Lucknow Metro : हैवानियत चिल्लाती रही बच्ची लेकिन कुछ नहीं कर पाई..........


सुरक्षा के तमाम दावों के बीच सुरक्षित बच निकला अपराधी

 लखनऊ आलमबाग मेट्रो स्टेशन पर नाबालिग से हैवानियत, बचने के लिए चिल्लाती रही मासूम, 

6 एएम न्यूज नेटवर्क : Edited by रविन्द्र यादव, लखनऊ 9415461079, 28 Apr 2022 : Thu, 01:22 PM 



लखनऊ मेट्रो स्टेशन आलमबाग लिफ्ट का दरवाजा बंद होते ही अधेड़ ने छ़ेड़खानी शुरू कर दी। बच्ची चिल्लाई, लेकिन कुछ नहीं कर पाई।


पीड़िता के पिता ने आलमबाग थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस जांच कर रही है।


पीड़िता के पिता के मुताबिक, उनकी बेटी हुसैनगंज इलाके में एक स्थित निजी स्कूल की छात्रा है। वह रोज मेट्रो ट्रेन से घर आती-जाती है। आलमबाग मेट्रो स्टेशन पर बड़ी बहन जाकर ले आती है। मंगलवार को भी वह रोजाना की तरह मेट्रो स्टेशन से लौट रही थी। लिफ्ट में जाते ही एक 40 से 45 साल का व्यक्ति भी घुस गया।


लिफ्ट का दरवाजा बंद होते ही अधेड़ ने छ़ेड़खानी शुरू कर दी। बच्ची चिल्लाई, लेकिन कुछ नहीं कर पाई। लिफ्ट जैसे ही नीचे पहुंची तो दरवाजा खुला। वह उसको धक्का देकर बाहर भागी। वहां उसे लेने आई बहन को पूरी जानकारी दी। इस पर बहन ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग गया।


पीड़िता की बहन ने पिता के साथ जाकर पूरी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश की, लेकिन वह निकल चुका था। पीड़िता के पिता के मुताबिक, वारदात के बाद से बच्ची स्कूल जाने से डर रही है

प्रभारी निरीक्षक आलमबाग अनिल कुमार सिंह के मुताबिक, पीड़िता के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर बस स्टैंड के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है। प्रभारी के मुताबिक, आरोपी इलाके का नहीं है क्योंकि पूरे इलाके में उसकी फोटो दिखाकर तलाश की गई।


वहीं लखनऊ मेट्रो कॉरपोरेशन के अधिकारियों को पत्र भेजा गया है ताकि मेट्रो स्टेशन में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस को उपलब्ध कराई जा सके। वहीं जानकारी मिली है कि मेट्रो स्टेशन पर लगी लिफ्ट के अंदर सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा मिला। लिफ्ट में कैमरा न होने का फायदा उठाते हुए आरोपी ने छेड़खानी की थी।






#6amnewtimes_9415461079 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें