Ticker

6/recent/ticker-posts

Jaunpur वर्दी के नशे में चूर दरोगा ने मासूम छात्राओं के साथ की......

जौनपुर वर्दी के नशे में चूर दरोगा ने मासूम छात्राओं को खुलेआम देता रहा भद्दी-भद्दी गालियां,

www.6amnewstimes.com 6एएम नेटवर्क, रविंद्र यादव लखनऊ 12 : 12:2021 / 01:55 pm


जौनपुर में वर्दी के नशे में चूर दरोगा ने मासूम छात्राओं के साथ की बेशर्मी, दरोगा द्वारा खुलेआम गाली देने का वीडियो सामने आया है। शनिवार को कुछ छात्राएं एसपी आवास के सामने एक महिला की हत्या का खुलासा न होने पर प्रदर्शन कर रही थीं। मामले की जानकारी पर लाइन बाजार थाने के दरोगा अखिलेश मिश्रा मौके पर पहुंचे। वह छात्राओं को खुलेआम गालियां देने लगा।


दरोगा अखिलेश मिश्रा ने कहा- मीडिया और टीवी देखकर नेता बनने का शौक चढ़ा है। कौन हो, कहां से आए, भागो यहां से। एक बार फिर भद्दी गालियां, देकर भगा दिया। दरोगा की अभद्रता और बेशर्मी के आगे बेबस छात्राओं ने मान-सम्मान को बचाने के लिए चुपचाप वहां से चले जाने मे ही अपनी भलाई समझी। इसी बीच किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।



इसलिए, प्रदर्शन कर रही थीं छात्राएं

दरअसल, शुक्रवार की सुबह पुलिस ने महिला की लाश बरामद की थी। परिजनों ने महिला के साथ रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया था। आक्रोशित परिजनों ने लखनऊ-वाराणसी मार्ग पर 2 घंटे तक जाम लगाया। मौके पर पुलिस महकमे के आला अधिकारी समेत सिटी मजिस्ट्रेट भी पहुंचे थे। पुलिस अधिकारियों ने 24 घंटे में हत्या के खुलासे का आश्वासन दिया था।

24 घंटे बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो मृतक महिला की ग्रेजुशन में पढ़ने वाली बेटी अपने साथ पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के साथ एसपी आवास का घेराव करने पहुंच गई। सूचना पर दरोगा वहां पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और गाली गलौच कर छात्राओं को भगा दिया।


एसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि ट्विटर के माध्यम से उन्हें इस वीडियो के मिलने की सूचना मिली है। मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


हंगामे के बाद पुलिस का खुलासा 

मृतका की बेटी और छात्राओं के हंगाम के बाद पुलिस ने हत्या का जल्दबाजी में खुलासा कर दिया। एसपी सिटी डॉ. संजय कुमार ने बताया कि डॉग स्क्वॉयड की मदद से घटना का खुलासा हुआ है। डॉग स्क्वॉयड मृतक महिला के घर के प्रथम तल पर जाकर बार-बार रुक जा रहा था।

 पता चला कि यह कमरा अजय का है। अजय मृतक महिला का भतीजा है। पुलिस के अनुसार उसने अपने साथी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। उसकाे गिरफ्तार कर लिया है। साथी की तलाश की जा रही है। हालांकि पुलिस ने हत्या करने की वजह नहीं बताई है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...