Ticker

6/recent/ticker-posts

Barabanki UP Police की बेरहमी दिलीप यादव गंभीर रूप से घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती


 मुख्यमंत्री योगी की छवी को एक फिर धूमिल करती दिखीं यूपी पुलिस 

दिव्यांग दिलीप कुमार यादव की दो दिन तक की बेरहमी से पिटाई गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

www.6amnewstimes.com 6एएम नेटवर्क, रविंद्र यादव लखनऊ 14 :12:2021 / 06:55 pm

 बाराबंकी. यूपी पुलिस आए दिन अपने कारनामों के चलते सुर्खियों में बनी रहती है ताजा मामला बाराबंकी जिले मसौली थाने से सामने आया है, आरोप है कि चोरी के इल्जाम में युवक को पीटा जबरन उठाकर थाने ले गई पुलिस, इल्जाम नहीं कबूला तो पीट-पीटकर अधमरा किया दो दिन तक पिटाई के कारण पीड़ित की हालत बिगड़ गई तो पुलिसकर्मियों ने उसे छोड़ दिया पीड़ित युवक को गंभीर रूप से घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पूरा मामला जनपद बाराबंकी के मसौली थाने से जुड़ा है।

घायल युवक को उसके परिवार वालों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बाराबंकी में आज एक युवक पर पुलिसवालों का कहर जमकर बरपा। घर में चोरी के आरोप में पीटा

पीड़ित युवक के परिजन ने बताया कि उसे जबरन पुलिस वाले लेकर थाने गये और चोरी का झूठा इलजाम उससे कुबूल करवा रहे थे। जब उसने कुबूल नहीं किया तो उसे पुलिस वालों ने बहुत बेरहमी से मारा है। जिससे पह काफी गंभीर हालत में है। परिजनों ने बताया कि युवक मजदूरी करके अपना और परिवार का पेट पालता है, पुलिस वाले उसपर झूठा आरोप लगा रहे हैं। वहीं पीड़ित से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे कांग्रेस नेता तनुज पुनिया ने दोषी पुलिसवालों पर कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

पुलिस ने थाने में प्रताड़ित किया

अपर पुलिस अधीक्षक मनोज पाण्डेय ने कहा कि जनपद बाराबंकी में मसौली थाना क्षेत्र के बांसा गांव के दिलीप कुमार यादव ने आरोप लगाया है पुलिस थाने में उसे ले जाकर प्रताड़ित किया है और मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। जांच के लिये एसपी ने जांच कमेटी गठित कर दी है। कमेटी की रिपोर्ट में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।











==================================

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...