राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

फिल्म हो या टीवी ” रोल के बदले “जिस्म का सौदा” एक्ट्रेस डोनल बिष्ट का खुलासा ,TV Actresses ? Sax Demand

“फिल्म हो या टीवी ”  शोहरत की भूख ने बढ़ाया रोल के बदले जिस्म का सौदा ? एक्ट्रेस डोनल बिष्ट का खुलासा ,' डायरेक्ट ने रोल देने के बदले की थी साथ में सोने की डिमांड ? 

#6AM_NEWS_TIMES Lucknow 23:12 :2020 

अश्लीलता और गंदगी से बढ़ता टीआरपी & शोषण का खेल। घर में घुस के बर्बाद कर रहा है आपके पारिवारिक परवरिश एवं संस्कृति का मेल

 नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री या टीवी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए हर कलाकार का अपना एक अलग संघर्ष है । किसी ने कई बार रिजेक्शन झेला है , तो किसी ने डायरेक्टर के ऐसी शर्ता का सामना किया है जिसे पूरा करना पाना मुमकिन नहीं होता और इस वजह से लोग रोल गंवा बैठते हैं । 

एक डायरेक्ट की ऐसी ही डिमांड का खुलासा टीवी एक्ट्रेस “डोनल_बिष्ट” ने किया है । डोनल बिष्ट ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के उस भयानक वाकया को शेयर किया है जिसमें डायरेक्टर ने उन्हें रोल देने के लिए साथ में सोने की डिमांड कर दी थी ।


अचानक किया शो से बाहर। 

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में डोनल ने अपने स्ट्रग्ल के दिनों के बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘एक बार की बात है मुझे किसी शो के लिए सलेक्ट कर लिया गया था। पैसों पर भी बात हो चुकी थी, मुझे डेट्स दे दी गई थीं, लेकिन अचानक ही पता चला कि मुझे उस शो से निकाल दिया गया है कि और किसी और एक्ट्रेस को वो जगह दे दी गई है। उस वक्त मुझे और मेर परिवार को यकीन हो गया कि ये पूरी इंडस्ट्री फेक है, मुंबई के लोग केवल झूठ बोलते हैं’।

डायरेक्टर ने की साथ में सोने की डिमांड। 


डोनल ने बताया कि शो से निकलन के बाद एक्टिंग को लेकर मेरी भूख और बढ़ गई। मैंने कई ऑडिशन दिए लेकिन फिर मेरे साथ एक और बुरा हादसा हुआ जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ था। 

साउथ के एक फिल्ममेकर ने मुझे रोल देने के बदले उसके साथ सोनी की डिमांड की। मैंने तुरंत उस शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की,क्योंकि मैं अपने काम की पूजा करती हूं। मैं जानती थी कि इंडस्ट्री में आने के लिए मुझे लंबा संघर्ष करना पड़ेगा, लेकिन मैं यहां सही रास्ते पर चलकर अपनी जगह बनाना चाहती थी। इस हादसे ने मुझे हिलाकर रख दिया था। मैं उन दिनों बस मुंबई आई ही थी। लेकिन बाद में मुझे पता चला की पूरी इंडस्ट्री खराब नहीं है यहां सिर्फ कुछ लोग हैं जो खराब हैं’। आपको बता दें कि डोनल बिष्ट एक्ट्रेस बनने से पहले जर्नलिस्ट थीं और एक न्यूज चैनल के साथ काम करती थीं। उन्होंने दूरदर्शन के शो 'चित्रहार' को भी एंकर किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें