राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

प्रतापगढ़ गैंगरेप , पुलिस ने भाजपा सांसद प्रतिनिधि के भाई अतुल पांडेय को किया गिरफ्तार।#UP-Gang-rape-Terror-in-Pratapgarh; Atul-Pandey,-brother-of-BJP-MP-Representative!

 प्रतापगढ़ महिला गैंगरेप। पुलिस ने भाजपा सांसद प्रतिनिधि के भाई अतुल पांडेय को किया गिरफ्तार 

#6_am_news_times 26 :10 :2020 

               
                                  प्रतीकात्मक फोटो 

प्रतापगढ़। पुलिस ने भाजपा सांसद प्रतिनिधि के भाई अतुल पांडेय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है । अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है । नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला पुलिस ने महिला अस्पताल में भर्ती करवाया उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है । 

इस प्रकरण में भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता के प्रतिनिधि अभिषेक पांडेय का भाई अतुल मुख्य आरोपी है । पुलिस ने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । वहीं , पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया । 10 दिन पहले मायके आई थी महिला यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र का है । 28 साल की महिला 10 दिन पहले अपने मायके आई थी ।

 महिला रविवार रात को शौच के लिए गई थी । आरोप है कि अतुल पांडेय ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर उसे दबोच लिया और खेत में बने ट्यूबवेल में ले गया । जहां उसके साथ ज्यादती की गई । चूंकि महिला हार्ट पेशेंट है । उसके न लौटने पर पति को चिंता हुई । वह उसे खोजते हुए खेत पहुंच गया । तभी उसे तीन लोग भागते दिखे । 

लेकिन पीड़िता के पति ने आरोपी अतुल को मौके से पकड़ लिया। गंभीर हालत में पीड़िता को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । अन्य आरोपियों की तलाश जारी घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी के साथ ही सीओ सिटी कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे । पुलिस ने भाजपा सांसद प्रतिनिधि के भाई अतुल पांडेय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है । अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है ।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें