राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

SUPERTITIOUS AND OBSCURANTISTIC, Lucknow दुआ पढ़ने के बहाने महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करता था।

 लखनऊ। बाबा की मजार पर अंसार हुसैन झाड़-फूंक और दुआ पढ़ने के बहाने महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करता था।

6AM NEWS TIMES Lucknow 24:10 :2020 



लखनऊ के ठाकुरगंज में बाबा महिलाओं को दुआ पढ़ने के बहाने अश्लील हरकत करता था. सोशली मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर उसकी इस हरकत के बारे में पता चला. पुलिस ने बाबा को अरेस्ट किया। 


लखनऊ में बाबा दुआ पढ़ने के बहाने अश्लील हरकत करता था.

लखनऊ. लखनऊ में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें बाबा महिलाओं को संतान प्राप्ति के लिए दुआ पढ़ने के बहाने उनके साथ अश्लील हरकत करता था. बाबा का वीडियो वायरल होने से ये मामला सामने आया. जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने मजार के बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।

ये मामला लखनऊ के ठाकुरगंज का है. यहां की अहमद शाह शहीद उर्फ पिन्नी वाले बाबा की मजार पर अंसार हुसैन झाड़-फूंक करता था. ये बाबा झाड़-फूंक और दुआ पढ़ने से संतान प्राप्ति का दावा करता था. संतान प्राप्ति के लिए महिलाएं उसके पास आती थीं. दुआ पढ़ने के बहाने वो महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करता था।

बुधवार को बाबा का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें फूंक डालने के बहाने एक व्यक्ति महिला को निर्वस्त्र कर गलत हरकत करते हुए दिखाई पड़ रहा है। जानकारी के अनसुार बुधवार को सआदतगंजा निवासी महिला बाबा के पास आई थी। लगभग एक साल से अंसार हुसैन महिला के शरीर से दाग हटाने के बहाने लेप लगा रहा था। 

बुधवार को अंसार हुसैन की तबियत खराब थी। जिस वजह से उसने ये काम अपने शार्गिद असलम को सौंप दिया. इसी बीच किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद पुलिस को जांच-पड़ताल में पता चला कि वीडिया मजार की है। जिसके बाद ठाकुरगंज पुलिस ने अंसार हुसैन को अरेस्ट कर लिया।


पूछताछ में बाबा ने पुलिस को बताया कि उसके पास अधिकतर महिलाएं ही अपनी समस्या लेकर उसके पास आती हैं. ऐसे में वह महिलाओं के सिर पर मोर पंख के सहारे दुआ पढ़ने का ढोंग करता है. दुआ पढ़ते वक्त वह दरवाजा बंद कर राख लगाने के बहाने से महिलाओं के कपड़े उतारवा लेता था.



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें