Ticker

6/recent/ticker-posts

Rhea Chakraborty; रिया चक्रवर्ती को सुशांत मामले में ज़मानत भाई शौविक की याचिका ख़ारिज।

 रिया चक्रवर्ती को सुशांत मामले में ज़मानत भाई शौविक की याचिका ख़ारिज। 

#6AM_NEWS_TIMES डेली न्यूज़ पेपर #लखनऊ_से_प्रकाशित। 07: 10 : 2020 


 बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से बुधवार को ज़मानत मिल गई। हालाँकि कोर्ट ने उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी। 



इसके बाद आज रिया को तो राहत मिल गई मगर उनके भाई शौविक अभी भी जेल में बंद हैं। रिया-शौविक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी लगाई थी जिस पर सुनवाई के बाद अदालत ने अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था। 




29 सितंबर को हुई सुनवाई में इस मामले में पांचों आरोपियों की जमानत याचिका पर अपना आदेश कोर्ट ने सुरक्षित रख लिया था। एनसीबी (NCB) की तरफ से कहा गया था कि रिया चक्रवर्ती मादक पदार्थो की तस्करी में शामिल रही है, यह साबित करने के लिए कई सबूत हैं. वह ड्रग पहुंचाने के काम में न सिर्फ मदद देती थीं बल्कि क्रेडिट कार्ड, नकद ऐसे ही कई माध्यमों से इनका भुगतान भी करती थीं। 



अदालत ने रिया को एक लाख रुपये के पर्सनल बॉन्ड पर ज़मानत दी है.इससे पहले मंगलवार को एक विशेष अदालत ने नारकोटिक्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत मंगलवार को रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी तीनों को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े कथित ड्रग्स एंगल के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था .

ज़मानत के साथ कोर्ट ने रखी शर्ते। 


बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा है कि ग्रेटर मुंबई से बाहर जाने के लिए रिया को इन्वेस्टिगेशन ऑफ़िसर को जानकारी देनी होगी . इसके अलावा उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करने के लिए कहा गया है , वो बिना कोर्ट की इजाज़त के देश से बाहर नहीं जा पाएंगी . कोर्ट ने सुशांत सिंह के घर में काम करने वाले सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत की को भी जमानत दे दी है . शैविक के अलावा कोर्ट ने कथित ड्रग डीलर अब्दुल परिहाक को भी ज़मानत देने से इनकार कर दिया। 





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...