Ticker

6/recent/ticker-posts

Haryana ; हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के कोरोना संक्रमित होने की हुई पुष्टि।

 हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के कोरोना संक्रमित होने की हुई पुष्टि।

सुनील खोवाल #6AM_NEWS_TIMES डेली न्यूज़ पेपर #लखनऊ_से_प्रकाशित। 


हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Haryana Deputy CM Dushyant Chautala) कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. मंगलवार की दोपहर को ट्विटर दुष्यंत चौटाला ने कहा, ''सभी साथियों के लिए सूचना - मेरी Covid-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरा स्वास्थ्य ठीक है. आग्रह है कि बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोग अपना ध्यान रखें और डॉक्टर सलाह दें तो टेस्ट करवाएं.'' हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्विटर पर एक छोटा वीडियो भी पोस्ट किया. 

इसमें उन्होंने कहा, मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोविड-19 के बुखार वैगरग कोई लक्षण नहीं है, लेकिन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं अपने आपको सेल्फ आइसोलेट कर रहा हूं. जो साथी पिछले एक सप्ताह से मुझसे मिले हैं, उनसे भी आग्रह करता हूं वो भी अपना टेस्ट कराएं.''

बीते कुछ दिनों से कई राजनेताओं के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की खबरें लगातार आ रही हैं. बीजेपी (BJP) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद अहमद पटेल (Ahmed Patel) भी पिछले दिनों पॉजिटिव पाए गए थे.

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को किया गया होम आइसोलेट।

पंचकूला सिविल सर्जन डॉ जसजीत कौर ने की पुष्टि।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...