Drugs case-TV actress-Mumbai, NCB ने एक्ट्रेस को ड्रग्स खरीदते रंगेहाथ किया गिरफ्तार ; दीपिका पादुकोण , सारा अली खान , रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर चुका है ।

 NCB ने मुंबई के वर्सेवा में एक टीवी एक्ट्रेस समेत पांच लोगों को  ,  ड्रग्स खरीदते रंगेहाथ गिरफ्तार किया। 

6AM NEWS TIMES Lucknow 


                                                     प्रतीकात्मक चित्र



मुंबई। NCB ने मुंबई के वर्सेवा की दो जगहों रेड की थी । अधिकारियों ने सिविल ड्रेस में पहुंचकर आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ा । 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) ने एक ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया है । 

NCB ने इस मामले में एक टीवी एक्ट्रेस समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है ।                                                                

हालांकि , पुलिस ने अभी किसी के नाम का खुलासा नहीं किया है । इससे पहले NCB इस ड्रग्स मामले में 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है । 


                         फोटो सोशल मीडिया से साभार 

जानकारी के मुताबिक NCB ने मुंबई के वर्कोवा की दो जगहों रेड की थी । NCB के अधिकारियों ने सिविल ड्रेस में पहुंचकर यह कार्रवाई की । इस ऑपरेशन में एक टीवी एक्ट्रेस को रंगे हाथों पकड़ा गया । ये एक्ट्रेस एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रही थी । NCB अभी इस केस में कार्रवाई कर रही है । 

गिरफ्तार की गई टीवी एक्ट्रेस को रविवार को कोर्ट में पेश किया जा सकता है । कई सेलेब्रिटीज से पूछताछ हो चुकी बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण , सारा अली खान , रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर चुका है । टीम रिया चक्रवर्ती , उनके भाई शोविक , सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा , दीपेश सावंत , ड्रग पैडलर जैद , बासित परिहार , धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद समेत 23 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। एक महीने जेल में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती को फिलहाल जमानत पर हैं ।




एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने