Ticker

6/recent/ticker-posts

Bollywood's, Actresses , High profile sex racket busted in Mumbai ; नामी अभिनेत्री और मॉडल का हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़।

नामी अभिनेत्री और मॉडल का हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ : 

फाइवस्टार होटल से एक बैले डांसर और दो टीवी एक्ट्रेस गिरफ्तार , 10 लाख रुपए में हुआ था सौदा। 


                                  प्रतीकात्मक चित्र

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच शाखा को देह व्यापार के लिए बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी अभिनेत्रियों के देह व्यापार में संलिप्त होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और शुक्रवार शाम को गोरेगांव में स्थित होटल में छापा मारा।मुंबई के एक पांच सितारा होटल में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है । रिपोर्ट्स के मुताबिक , मुंबई पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई कर तीन महिलाओं को हिरासत में लिया है । इनमें से एक बॉलीवुड की इंटरनेशनल बैले डांसर बताई जा रही है , जबकि बाकी दो के टीवी एक्ट्रेस होने का दावा किया जा रहा है । बैले डांसर पर देह व्यापार कराने का आरोप।

खबर के मुताबिक , बैले डांसर पर बॉलीवुड और टीवी जगत की एक्ट्रेसेस को देह व्यापार में लाने का आरोप है । कहा जा रहा है कि वह इन एक्ट्रेसेस से बड़े - बड़े होटल्स में धंधा कराती है । पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है ।

 बताया जा रहा है कि बैले डांसर और टीवी सीरियल्स की दो एक्ट्रेसेस से होटल में देह व्यापार कराने का सौदा 10 लाख रुपए में हुआ था । पुलिस ने नकली ग्राहक होटल में भेजे थे कथित तौर पर शुक्रवार शाम क्राइम ब्रांच ने अपनी टीम के कुछ सदस्यों को नकली ग्राहक बनाकर गोरेगांव स्थित पांच सितारा होटल में भेजा था । ये सदस्य वहां सेक्स रैकेट के डीलर्स से मिले । जब वहां देह व्यापार की बात एकदम पुख्ता हो गई तो पुलिस ने छापा मारा और मौके से तीन महिलाओं को हिरासत में ले लिया ।





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ