अमेठी में दलित प्रधान के पति को जिंदा जलाया , आरोपी केके तिवारी , आशुतोष , राजेश मिश्रा, व अन्य की पुलिस को तलाश।#Amethi-burnt-alive-to-Dalit-chieftain's-husband,

 उत्तर प्रदेश स्मृति ईरानी के सांसदी क्षेत्र अमेठी में दलित प्रधान के पति को जिंदा जलाया , आरोपी केके तिवारी , आशुतोष , राजेश मिश्रा, व अन्य की पुलिस को तलाश। 

#Subscribe to #6am_news_times_lucknow डेली न्यूज़ पेपर #UP_लखनऊ_ से_प्रकाशित।


सांसद स्मृति के दखल के बाद एक गिरफ्तार अमेठी के बदौड़या गांव की दलित सरपंच के पति की हत्या के बाद गांव में तनाव है । 

परिवार ने गांव के ही 5 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है । उत्तर प्रदेश में एक और दहलाने वाली वारदात सामने आई है । अमेठी में गुरुवार रात दलित प्रधान के पति को अगवा करके जिंदा जला दिया गया । रात को वो अधजली हालत में मिले । लखनऊ के ट्रामा सेंटर ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई । हत्या के बाद गांव में तनाव है और पुलिस बल तैनात किया गया है । 

अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने इस मामले में दखल दिया और तत्काल कार्रवाई करने को कहा । इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने बताया कि घटना मुंशीगंज के बंदोइया गांव की है । यहां ग्राम प्रधान छोटका के पति अर्जुन ( 40 ) गुरुवार सुबह घर से निकले थे । 

परिवार का आरोप है कि गांव के ही केके तिवारी, आशुतोष, राजेश मिश्रा, रवि और संतोष ने उन्हें अगवा कर लिया । अर्जुन काफी देर तक घर नहीं लौटे तो उनके बेटे सुरेंद्र ने पुलिस में इसकी सूचना दी । रात करीब साढ़े दस बजे अर्जुन ग्रामीण कृष्ण कुमार के अहाते में अधजली हालत में मिले। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया और आज सुबह उन्हें वहां से लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया । रास्ते में ही उनकी मौत हो गई । 

दलित प्रधान के पति अर्जुन गांव के ही एक घर में अधजली हालत में मिले मृतक का एक ऑडियो भी सामने आया मृतक का एक ऑडियो भी सामने आया है । इसमें वो उन्हीं लोगों पर खुद को जलाने का आरोप लगा रहे हैं , जिन पर उनके परिवार ने आरोप लगाया है । स्मृति ईरानी ने इस पूरे मामले की जानकारी ली है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है । एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है । इन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा ।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने