राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

Volvo-bus-going-to-Bihar-overturned-on-Agra-Lucknow-Expressway-one-killed-and-dozens-injured-in-accident

बिहार जा रही वॉल्वो बस आगरा - लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी, हादसे में एक की मौत और दर्जनों यात्री घायल बिहार के महाराजगंज थानांतर्गत शिवान जनपद के रुकंदीपुर निवासी 28 वर्षीय दिवाकर यादव उसकी 25 वर्षीय पत्नी बिंदू यादव, तीन वर्षीय बेटी व एक बेटा

#Subscribe to #6am_news_times_lucknow डेली न्यूज़ पेपर #UP_लखनऊ_ से_प्रकाशित।


उन्नाव, जेएनएन। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर औरास थाना अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में गांव कोयलिया के पास शुक्रवार सुबह दिल्ली से बिहार जा रही एक वॉल्वो बस एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और रोड पर पलट गई। हादसे में बिहार प्रांत के जिला मुजफ्फरपुर के गांव भंगरिया अचलपुर निवासी राहुल भक्त पुत्र राम बहादुर की मौके पर मौत हो गई जबकि, करीब दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।


हादसे के बाद घटनास्थल पर पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से गंभीर रूप से घायल 12 यात्रियों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने क्रेन से बस को एक्सप्रेसवे से हटाकर किनारे कराया और यातायात बहाल कराया। इस दौरान करीब एक घंटा तक एक्सप्रेसवे पर यातायात प्रभावित रहा।


घायलों में ये हैं शामिल


बिहार के महाराजगंज थानांतर्गत शिवान जनपद के रुकंदीपुर निवासी 28 वर्षीय दिवाकर उसकी 25 वर्षीय पत्नी बिंदू यादव, तीन वर्षीय बेटी व एक बेटा

इकौना जिला के थाना मसरथ निवासी 30 वर्षीय लकी, उसकी 25 वर्षीय पत्नी सलोनी, बेटी सोना, बेटा यश 6 माह, बहन कंचन।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें