राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

जलशक्ति मंत्री डाॅ महेन्द्र सिंह ने मा प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं

विश्व में भारत का परचम लहराने वाले सवा सौ करोड़ देशवासियो के जन नायक, उत्कृष्ट व्यक्तित्व, अपरिमेय कौशल के धनी, नैसर्गिक नेतृत्व क्षमता के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूँ।उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री डाॅ महेन्द्र सिंह ने मा प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। 

6AM NEWS TIMES 

      उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री डाॅ महेन्द्र सिंह ने भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री मा नरेन्द्र दामोदरदास मोदी जी के 70वें जन्मदिन के अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके मंगलमय एवं दीर्घायु जीवन की कामना की है।

मा प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर जारी एक बधाई संदेश में डाॅ महेन्द्र सिंह ने कहा है कि आजादी के बाद देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला है जिसमें अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति, स्पष्ट विजन, निर्णय लेने की अभूतपूर्व क्षमता से पूरी दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाया है। उन्होंने संदेश में यह भी कहा है कि मा प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व में देश निरन्तर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है और आर्थिक महाशक्ति बनने की राह पर चल पड़ा है। उन्होंने यह भी कहा है कि देश का भविष्य मा प्रधानमंत्री जी के हाथों में पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने उम्मीद जाहिर किया है कि ऐसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री एवं जननेता का मार्गदर्शन पूरे देश को लम्बे समय तक मिलता रहेगा।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें