Ticker

6/recent/ticker-posts

Ayodha : फैजाबाद हाईवे पर रौनाही के पास सड़क हादसा। 4 मरे , 9 लोग जख्मी

 अयोध्या में सड़क हादसा : फैजाबाद हाईवे पर रौनाही के पास ट्रक ने टैंपो को टक्कर मारी ; 4 मरे , 9 लोग जख्मी ; गलत साइड से आ रही थी टैंपो। 

अयोध्या। हादसे में घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया । टैंपो में कुल 13 लोग सवार थे , जो ढेमवा घाट पर मछली पकड़ने जा रहे थे घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस। घायलों को अस्पताल भेजर गया। अयोध्या जिले के थाना रौनाही इलाके में एनएच 28 पर टैपो और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई । जिसमें टेंपो में सवार 4 यात्रियों की मौत हो गई , जबकि 9 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया । बताया जा रहा है कि टैंपो गलत साइड से जा रही थी । 


सीओ सदर राम कृष्ण चतुर्वेदी ने बताया कि सुबह 5 बजे टैंपो को किराए पर बुक करके 13 लोग सरयू नदी के ढेमवा घाट पर मछली पकड़ने के लिए निकले थे । हाईवे के जिस कट से इन्हें मुड़ना था , उसे भूलकर आगे बढ़ गए । कुछ दूर जाने के बाद वो गलत साइड से उसी ट्रैक पर वापस लौट पड़े । गलत साइड से आ रहे टेंपो की ट्रक से हुई टक्कर इस बीच सोहावल चौराहे के पास टैंपो को सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चार लोगों की मौत अस्पताल ले जाते समय हो गई । 9 घायलों में से दो को प्राथमिक उपचार के बाद डिरचार्ज कर दिया गया , जबकि 7 का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...