UP NEWS : पुलिस अधिकारियों के कार्यालय पर चढ़ाई करने की धमकी देने वाला गजेंद्र सिंह....... ।

हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर के समर्थन में पुलिस अधिकारियों के कार्यालय पर चढ़ाई करने की धमकी देने वाला गजेंद्र सिंह गिरफ्तार। 

6एएम न्यूज नेटवर्क , Published by : रविन्द्र यादव Updated Sun, 10, मार्च 2024, 012:34 PM IST

            पुलिस गिरफ्त में आरोपी गजेंद्र सिंंह


कानपुर हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर और उसके साथियों की पैरवी में सीपी के पीआरओ और डीसीपी साउथ को कॉल कर धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बर्रा पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर व उसके गुर्गे अभय भदौरिया के समर्थन में सीपी के पीआरओ और डीसीपी साउथ को कॉल पर धमकी देने वाले कथित नेता हनुमंत विहार, दीनदयालपुरम निवासी गजेंद्र सिंंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस रविवार को उसे कोर्ट में पेश करेगी।


गौरतलब है कि बर्रा थाना क्षेत्र के जरौली में 28 जनवरी को अपना दल (एस) की रैली पर पथराव, वाहनों को क्षतिग्रस्त कर चार को घायल करने के मामले में हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर व उसके गुर्गे शिवांग ठाकुर, अभय भदौरिया, आकाश द्विवेदी, साहिल सोनकर उर्फ शेरा व गौतम मोगा पर हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस ने अजय समेत पांच आरोपियों को जेल भेज दिया था।


बीते 15 फरवरी की रात खुद को बीजेपी नेता व अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा का राष्ट्रीय मंत्री बताने वाले गजेंद्र सिंंह ने अधिकारियों को कॉल करके उनके कार्यालय पर चढ़ाई करने की धमकी दी थी। वायरल ऑडियो को संज्ञान में लेकर 16 फरवरी को एडिशनल पुलिस कमिश्नर हरीश चंदर ने गजेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए थे। डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने बताया कि सर्विलांस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया है।


UP NEWS, KANPUR Accused who called and threatened DCP Arrested , 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने