Bihar Jungleraaj : महिला की निर्मम हत्या: सर काटकर लाश को कई टुकड़ों में फेंका,

 दहशतगर्दों के साए में बिहार।

महिला की निर्मम हत्या: सर काटकर लाश को कई टुकड़ों में फेंका,

6 एएम न्यूज टाइम्स ब्यूरो, Published by, रविन्द्र यादव, Updated by, Mon , 5 feb, 2024, 11:26 AM, IST

Bihar


Bihar गोपालगंज के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के सलेपुर गांव में बेखौफ अपराधियों ने एक महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। वारदात के बाद शव को कई टुकड़ों में काट कर झाड़ियों में फेंक दिया। दिल को झकझोर देनेवाली घटना सलेपुर गांव की है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है।


जांच में जुटी गोपालगंज पुलिस, फोटो सोशल मीडिया से साभार।


कृपया वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें। 

Bihar News : गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने घटना की जांच-पड़ताल कर हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है। एसआईटी की टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी है।


बताया जाता है कि महम्मदपुर थाना क्षेत्र के सलेपुर गांव के दियर में काली मंदिर के पास ग्रामीणों ने महिला का सिर कटा हुआ शव को देखा। आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। महम्मदपुर थाने की पुलिस और सदर एसडीपीओ प्रांजल कुमार मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दिए है। पुलिस ने महिला की कटी सिर और शरीर के दूसरे भाग को इक्कठा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है।


एसपी के निर्देशानुसार एसआईटी की टीम ने शुरू की जांच-पड़ताल। 


वहीं, इस घटना की विधिवत जांच के लिए पटना से फॉरेंसिक जांच टीम बुलाई गयी है। एसपी स्वर्ण प्रभात ने घटना की जांच और उद्भेदन कर हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है। एसआईटी की टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी है और आसपास के जिलों की पुलिस से मृतक की शिनाख्त के लिए मदद मांगी है।


महिला की हत्या के पहले दुर्व्यवहार की आशंका। 


जांच कर रही पुलिस की माने तो घटनास्थल पर कई साक्ष्य मिले हैं, जिससे आशंका जाहिर की जा रही है कि अपराधी एक से अधिक की संख्या में होंगे और हत्या से पहले महिला के साथ मारपीट भी हुई होगी। पुलिस का कहना है कि महिला सीमावर्ती जिला मोतिहारी, मुजफ्फरपुर, सीवान या छपरा, बेतिया या यूपी की देवरिया, कुशीनगर की हो सकती है। इसलिए पुलिस ने सीमावर्ती जिलों और यूपी के आधा दर्जन थानों में मृतक की पहचान के लिए तस्वीर भेजी है।


Bihar News: Woman murdered in Gopalganj; The dead body was cut into pieces & thrownaway, #Bihar_Crime_News #6amnewstimes9415461079

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने