UP Health Service : बिमारी पैर में थी बेहोश कर फाड़ दिया गरीब का पेट।

 

हद है लापरवाही की❗रायबरेली यूपी का कारनामा 

बिमारी पैर में थी बेहोश कर फाड़ दिया गरीब का पेट। 

6 एएम न्यूज टाइम्स ब्यूरो, Published by, रविन्द्र यादव 9415461079, Updated 06, Jul, 2023 : Tue , 08:20 PM, IST

6am news times Lucknow 

प्राप्त जानकारी के अनुसार लालगंज कोतवाली क्षेत्र के दीपे मऊ गांव के रहने वाले 36 वर्षीय राजकुमार सिंह पैर का इलाज कराने के लिए रायबरेली जिला अस्पताल गए हुए थे। डॉक्‍टर ने राजकुमार को ऑपरेशन थिएटर ले जाकर बेहोशी का इंजेक्शन दिया और पैर का ऑपरेशन न करके पेट का ऑपरेशन कर दिया। होश आने पर पेट का ऑपरेशन हुआ देख राजकुमार के उडे होश।

गैरजिम्मेदाराना हरकत करते हुए पैर का इलाज कराने गया था शख्‍स, डॉक्‍टर ने कर द‍िया पेट का ऑपरेशन❓ रायबरेली यूपी का कारनामा 

पीड़ित शख्‍स ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

रायबरेली, जागरण संवाददाता। यूपी के रायबरेली में डॉक्‍टरों की लापरवाही का बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पैर का इलाज कराने गए युवक का डॉक्टरों ने ऑपरेशन थिएटर ले जाकर पेट का ऑपरेशन कर दिया। पीड़ित शख्‍स ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपा।

डॉक्‍टरों की लापरवाही आ रही सामने। 

जिले में तैनात डॉक्टरों गैरजिम्मेदाराना हरकतों के एक से बढ़कर एक कारनामे लगातार सामने आ रहे हैं। 

बीते मंगलवार को प्राइवेट हॉस्पिटल मैं इलाज के दौरान मासूम बच्चे के हाथों में हुआ इन्फेक्शन गैंग्गरीन में बदलने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि आज जिला अस्पताल में तैनात दो डॉक्टरों की लापरवाही सामने आ गई है।


कराने गया था पैर का इलाज, कर द‍िया गया पेट का ऑपरेशन 

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के दीपे मऊ गांव के रहने वाले 36 वर्षीय राजकुमार सिंह पैर का इलाज कराने के लिए रायबरेली जिला अस्पताल गए हुए थे। डॉक्‍टर ने राजकुमार को ऑपरेशन थिएटर ले जाकर बेहोशी का इंजेक्शन दिया और पैर का ऑपरेशन न करके पेट का ऑपरेशन कर दिया। होश आने पर पेट का ऑपरेशन हुआ देख राजकुमार के होश उड़ गए। पीड़ित राजकुमार ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने