Battery Blast : बैटरी फटने से मां-बेटे समेत 3 की मौत। 2 बच्चे गंभीर रूप से झुलसे....... ,


घर में बैटरी फटने से मां-बेटे समेत 3 की मौत। 2 बच्चे गंभीर रूप से झुलसे, 

ओवर चार्जिंग की वजह से हुआ हादसा

6AM NEWS TIMES Lucknow, Published by, Ravindra yadav 9415461079, 12, May, 2023 : Fri , 04:24 PM, IST


ओवर चार्जिंग से हुआ हादसा

लखनऊ 2 बच्चे गंभीर रूप से झुलसे, ओवर चार्जिंग की वजह से हुआ हादसा लखनऊ,

बीबीडी पुलिस ने घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

लखनऊ में गुरुवार रात बैटरी फटने से मां-बेटे समेत 3 की मौत हो गई। जबकि दो की हालत गंभीर है। उनका प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला बीबीडी थानाक्षेत्र का है।

निवाजपुरवा, जुगौर में अंकित कुमार गोस्वामी पत्नी रोली (25 साल), बेटी सिया (8 साल) और बेटे कुंज (3 साल) और सात महीने के बेटे साथ रहता है। वह ई-रिक्शा चलाता है। बुधवार को बाराबंकी से भाई अंशू की बेटी रिया (9) आई हुई थी। रात में अंकित ई-रिक्शा चलाकर लौटा और घर पर ही उसकी बैटरी चार्जिंग में लगा दी।

ओवर चार्जिंग की वजह से फटी बैटरी

इसके बाद घर के सभी लोग सो गए। अंकित के मुताबिक, गुरुवार सुबह करीब 5 बजे वह घर के बाहर बाथरूम में गया था। तभी उसे तेज धमाके की आवाज सुनाई दी। वह दौड़कर अंदर गया तो पता चला कि ई-रिक्शा की बैटरी फट गई थी। अंकित ने बताया कि ओवरचार्जिंग की वजह से बैटरी फटी है।

दो का प्राइवेट अस्पताल में चल रहा इलाज

बैटरी फटने की वजह से पत्नी और बच्चों के साथ भतीजी जमीन पर झुलसे हुए पड़े थे। अंकित ने सभी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उसने सभी को चिनहट के प्राइवेट अस्पताल ले गया। गुरुवार रात इलाज के दौरान अंकित की पत्नी रेनू, बेटे कुंज और भतीजी रिया की मौत हो गई। वहीं, दोनों बेटों का इलाज चल रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने