मा उपमुख्यमंत्री श्री मौर्य ने वाराणसी में आयोजित राष्ट्रीय सीबीएसई एथलेटिक मीट का उद्घाटन किया।


बच्चे भारत के भविष्य हैं, उप मुख्यमंत्री श्री मौर्य 

केंद्रीय बजट स्वतंत्र भारत के इतिहास का सबसे शानदार बजट केशव प्रसाद मौर्य 

6AM : Published by, Ravindra yadav Lucknow, 02,Feb, 2023 : Thu , 07:12 AM, IST

   6 एएम न्यूज टाइम्स, लखनऊ ।

🔸 अब प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा प्रकट करने का प्लेटफॉर्म मिल रहा है। 

🔹 पूर्व सांसद आनंद रत्न मौर्य के पैतृक आवास चिरईगांव जाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। 

लखनऊ, 02, फरवरी , 2023, उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर क्रीड़ा संकुल, लालपुर, वाराणसी में आयोजित राष्ट्रीय सीबीएसई एथलेटिक मीट का उद्घाटन किया। लालपुर स्टेडियम में अपने संबोधन में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बच्चे भारत के भविष्य हैं। यह कहने में हमें गर्व है कि हमारे देश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, बस अवसर की कमी थी। जबसे नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सरकार और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश की सरकार बनी है, अब प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा प्रकट करने का प्लेटफॉर्म मिल रहा है।

ऐसे आयोजनों के आधार पर मुझे पूरा विश्वास है कि बच्चे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। जिसके बाद वह राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के साथ अपने प्रदेश, परिवार और कॉलेज का मान बढ़ाएंगे। इस कार्यक्रम में विभिन्न प्रदेशों से प्रतिभाग करने वाले उत्कृष्ट खिलाड़ियों ने आकर्षक प्रस्तुति की।

        इस दौरान बजट पर भी उपमुख्यमंत्री श्री मौर्य ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इसे स्वतंत्र भारत के इतिहास का सबसे शानदार बजट बताया। कहा कि बजट में सभी वर्गों को ध्यान में रखा गया है।                              

            उन्होंने कहा कि यह गांव, गरीब, किसान, आदिवासी, दलित, पिछड़ों, शोषितों, वंचितों और आर्थिक रूप से पिछड़ों तथा मध्यम वर्ग के लोगों को सशक्त और सक्षम बनाने वाला बजट है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में आकर बजट के बारे में बात करना मेरे लिए गर्व की बात है। बजट में सभी वर्गों को ध्यान में रखा गया है। 

          आम जनता हो, किसान हो, युवा और महिला हर वर्ग के लिए ये बजट कल्याणकारी है। ये बजट भारत को विश्व में अग्रसर बनाने की ओर है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि यह स्वतंत्र भारत के इतिहास का सबसे शानदार बजट है। ऐसा बजट "न भूतो न भविष्यति" वाला रहता है। 

       तत्पश्चात उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दिवंगत पूर्व भाजपा सांसद आनंद रत्न मौर्य के पैतृक आवास चिरईगांव जाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। परिजनों से मिलकर सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि हम लोगों के बीच से एक सरल, सहज समाजसेवी, राजनेता चला गया। उनके आदर्शों का अनुकरण ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी। 

      इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय सहित अन्य विभागीय अधिकारी एवं पार्टी कार्यकर्ता प्रमुख रूप से उपस्थित रहें।





🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने