Ticker

6/recent/ticker-posts

Bageshwar Dham : “हिंदू राष्ट्र पर भारी जाति द्वेष” खामोश हैं सत्ता और विपक्ष ❓

 

“#हिंदू_राष्ट्र_पर_भारी_जाति_ द्वेष”     खामोश हैं सत्ता और विपक्ष ❓

ना कानून का डर ना इंसानियत का जज्बा। 

‘हिंदू राष्ट्र’’ बनाने का दावा करनेवाले धीरेंद्र शास्त्री के भाई को #हिंदू_दलितों की खुशियां नहीं होती बर्दाश्त।

6AM Lucknow : Published by, Ravindra yadav Lucknow, 22, Feb, 2023 : Wed, 04:15 PM, IST 




👉 पिस्टल लहराया, गालियां दी, कुर्सियां तोड़ी'❓ दलित परिवार के संग हथियार के साथ मारपीट फिर भी #सत्ता_और_विपक्ष सब खामोश❓क्युं❓क्युं 

👉 ‘‘हिंदू राष्ट्र’’ का वास्ता दे कर 'यज्ञ' का आयोजन के नाम पर करोड़ों की भीख / दान लेने वाले धीरेंद्र शास्त्री के #गर्ग_ब्राह्मण_परिवार के मन में #दलित_पिछड़ों के लिए पनपता जाति द्वेष,❓


#Bageshwar_Dham: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री गर्ग के भाई के आतंक की कहानी।

बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्‍ण शास्त्री के छोटे भाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में वो #गाली_गलौज करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के गांव गढ़ा का बताया जा रहा है। जहां नशे में धुत्त #धीरेंद्र_शास्त्री_का_भाई_शालीग्राम_गर्ग जबरदस्ती #दलित_परिवार की शादी में पहुंचा था। बारात में गए बारातियों ने उस रात के आतंक की पूरी विडियो वायरल कर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के #गर्ग_परिवार_की_सच्चाई दुनिया को बताई है।

#Dhirendra_Krishana_Shastri बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालीग्राम गर्ग पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने दलित बारातियों के साथ मारपीट की है। 

#हाइलाइट्स

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के गांव में दलित बारातियों के साथ हुई थी मारपीट दलित बारातियों ने बताया कि उस रात कैसे नशे में धुत्त और हाथ में पिस्टल लिए वीरेंद्र शास्त्री का भाई ने मचाया आतंक। ग्रामीणों ने कहा कि वह नशे में आकर गाली दे रहा था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप



छतरपुर: हिंदू राष्ट्र की मांग कर चर्चा में आया, छतरपुर के गढ़ा गांव का धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र की कामना को लेकर एक बड़ा महायज्ञ किया है। इसमें कई बड़े संत-महात्माओं के अलावा प्रदेश के कई बड़े नेता शामिल हुए। साथ ही देश-विदेश से लोग भी आए। इसी सब के बीच धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का छोटा भाई शालीग्राम गर्ग के कुकर्मों का एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। 

👉  इसमें बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भाई हाथों में पिस्टल, मुंह में सिगरेट और लोगों से मारपीट करते दिख रहे हैं। यह सब कुछ हुआ धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के गांव में जहां दलित परिवार की शादी हो रही थी। वीडियो वायरल होने के बाद धीरेंद्र पर भी सवाल उठ रहा हैं।

👉  जानकारी के अनुसार बीते दिनों को लवकुशनगर थाना क्षेत्र के अटकोंहा गांव से आकाश अहिरवार की बारात गढ़ा गांव में गई थी। आकाश की शादी गढ़ा की सीता अहिरवार से हुई है। सब कुछ ठीक चल रहा था, कुछ बाराती खाना खा रहे थे तो कुछ बाराती डीजे और राई (लोक नृत्य ) पर डांस कर रहे थे। 


👉 तभी हाथ में पिस्टल लिए चार-पांच लोगों के साथ एक युवक आता है। वह बार-बार जाती सूचक गालियाँ देते कह रहा था कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई ? शादी में डीजे और राई बजाने की। अचानक से शादी में मौजूद लोगों से मारपीट और गली गलौच करने लगता है। इस बीच कई बार वह लोगों के माथे पर पिस्टल भी तान देता है। साथ ही जाती सूचक गालियां भी देता है। कुर्सियां तोड़ता है और सभी लोग डर जाते हैं।



#धीरेंद्र_कृष्ण_शास्त्री #Dhirendra_Krishana_Shastri ,


✔️❓✔️❓✔️❓✔️❓✔️❓✔️❓✔️

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...