Ticker

6/recent/ticker-posts

Lucknow LDA : जलती कार का देखें हाल। मेजर की कार जलाने वालों का होटल, किया सील, पांच गिरफ्तार.....


मेजर की जलती कार का देखें हाल।
 

Lucknow: होटल में DJ बजाने के विवाद में फूंक दी थी मेजर की कार,

 LDA ने मेजर की कार जलाने वालों का होटल, किया सील पांच गिरफ्तार। 

6AM_NEWS_TIMES : Published by, Ravindra yadav Lucknow : 9415461079, 11, Jan , 2023 : Wed , 012:10 AM, IST


लखनऊ : राजधानी लखनऊ में सेना के एक अधिकारी की कार को आग लगाने का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया था। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि आरोपी होटल के मैनेजर की तलाश जारी है।

एलडीए की तरफ से होटल पर एक नोटिस चस्पा किया गया है जिसका जवाब 12 जनवरी तक देना है जवाब नहीं देने की स्थिति में होटल को ध्वस्त कर दिया जाएगा। 


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मेजर अभिजीत सिंह की गाड़ी जलाने के मामले में लखनऊ विकास प्राधिकरण ने होटल मिलानों को सील कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने होटल के मैनेजर सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एलडीए की तरफ से होटल पर एक नोटिस चस्पा किया गया है, जिसका जवाब 12 जनवरी तक देना है, जवाब नहीं देने की स्थिति में होटल को ध्वस्त कर दिया जाएगा।


लखनऊ विकास प्राधिकरण के अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने समाचार एजेंसी से बातचीत में बताया कि विकास प्राधिकरण की टीम जब जांच करने गई तो पता चला कि रिहायशी इलाके में अवैध तरीके से कमर्शियल एक्टिविटीज हो रही हैं, उन्होंने बताया कि पड़ताल के दौरान मैनेजर होटल का नक्शा तक उपलब्ध नहीं करा सके, साथ ही कुछ अवैध निर्माण भी दिखाई दे रहा था। आपकी जानकारी के लिए लखनऊ के गोमती नगर थाना क्षेत्र के विशाल खंड इलाके में रविवार रात होटल मिलानो और भारतीय सेना में तैनात मेजर अभिजीत सिंह के बीच विवाद हो गया था। मेजर अभिजीत ने होटल मालिक से तेज बज रहे डीजे को बंद करने के लिए कहा था। यह बात होटल मालिक और उसके साथियों को इस कदर नागवार गुजरी कि उन्होंने देर रात घर के बाहर खड़ी मेजर अभिजीत की कार को आग लगा दी थी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया था। जिसके बाद अभिजीत सिंह की तरफ से होटल मालिक समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, गोमती नगर पुलिस ने शिकायत के आधार पर होटल के मैनेजर सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन होटल मालिक राहुल अभी भी फरार चल रहा है। मेजर अभिजीत के अनुसार राहुल दबंग प्रवृत्ति का है। जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उसमें मैनेजर शिवम प्रताप सिंह, शुभम सिंह, श्रषभ सिंह, कृष्णा और सौरभ श्रीवास्तव शामिल हैं।





********************************

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...