Ticker

6/recent/ticker-posts

MLA House Arrest: अख‍िलेश यादव पर पुल‍िस का पहरा, व‍िधायक बोले-सत्ता की तानाशाही


Akhilesh Yadav House Arrest, व‍िधायक बोले-सत्ता की तानाशाही

“खबरों_के_साथ_समाजिक_सरोकार”

6AM_NEWS_TIMES : Edited by. Ravindra_yadav_Lucknow 9415461079, 14,Sep, 2022 : Thu , 05 : 50 PM,



SP MLA House Arrest: अख‍िलेश यादव के घर पर पुल‍िस का पहरा, व‍िधायक बोले-सत्ता की तानाशाही

यूपी विधानसभा सत्र से पहले धरना के ऐलान पर समाजवादी पार्टी के नेताओं को हाउस अरेस्ट किया गया है। इसके बाद सपाइयों में आक्रोश है। योगी सरकार पर जमकर आरोप लगा रहे हैँ।

यूपी विधानसभा सत्र से पहले समाजवादी पार्टी ने महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, किसानों आदि मुद्दों को लेकर आज से प्रदर्शन का ऐलान किया था। प्रदर्शन से पहले ही सपा विधायकों के घर के बाहर पुलिस का पहरा लगा दिया गया है। प्रदेश कार्यालय से लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के आवास तक पुलिस का कड़ा पहरा लगा दिया। सपा नेताओं को घरों में कैद कर दिया गया। हिरासत में लिए गए सपाइयों ईको गार्डन भेजा गया है। इस घटनाक्रम पर सपाइयों में आक्रोश है। सपा ने कहा कि विधायकों को घर से निकलने नहीं दिया जा रहा है। पार्टी ने इसकी घोर निंदा की है। वहीं अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला है।


समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर लिखा गया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवास और समाजवादी पार्टी के लखनऊ स्थित मुख्य कार्यालय को पुलिस ने घेर लिया है। समाजवादी पार्टी ने भाजपा सरकार की तानाशाही ,बिगड़ी कानून व्यवस्था ,बेरोजगारी ,महंगाई के खिलाफ आज धरना प्रदर्शन का आह्वान किया था ! योगी जी आप पुलिस और सत्ता के बल तथा तानाशाही करके जनहित के मुद्दे पर धरना प्रदर्शन करने वाले विधायकों को तो रोक सकते हैं लेकिन जनता को कैसे रोकेंगे। विपक्ष जनता की आवाज है, जनता की आवाज मत दबाइए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ