Ticker

6/recent/ticker-posts

UP. IAS-PCS Transfer:मा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल किया है।

मुख्यमंत्री योगी ने 13 आईएएस व 20 पीसीएस का किया ट्रांसफर 

विशेष सचिव, मंडलायुक्त, डीएम, नगर मजिस्ट्रेट और मुख्य विकास अधिकारी स्तर के अधिकारी शामिल हैं। एस राजलिंगम बने वाराणसी के नए जिलाधिकारी

6AM NEWS TIMES : Edited by. Ravindra yadav Lucknow 9415461079, 29 , July, 2022 : Fri , 10 : 25 AM



Transfer in UP लखनऊ, उत्तर प्रदेश में तबादलों का सिलसिला जारी है। योगी आदित्यनाथ सरकार ने एक बार फिर बड़े स्तर प्रशासनिक फेरबदल किया है। शुक्रवार रात को 13 आइएएस और 20 पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। इन तबादलों में विशेष सचिव, मंडलायुक्त, डीएम, नगर मजिस्ट्रेट और मुख्य विकास अधिकारी स्तर के अधिकारी शामिल हैं।

यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 13 आइएएस और 20 पीसीएस अधिकारियों के तबादले; इन जिलों के डीएम बदले

प्रदेश की योगी सरकार ने एक बार फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। पांच जिलों के डीएम समेत कुल 13 आइएएस और 20 वरिष्ठ पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। लिस्ट में सीडीओ के नाम भी शामिल हैं।

बलरामपुर की डीएम श्रुवि को फतेहपुर का नया कलेक्टर बनाया गया है। राजेंद्र प्रताप सिंह को चित्रकूट धाम मंडल का कमिश्नर बनाया गया है। संजय कुमार को प्रबंध निदेशक-उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की जिम्मेदारी दी गई है। 

यूपी सरकार ने 13 आईएएस और 20 पीसीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। कुशीनगर के डीएम रहे एस राजलिंगम को वाराणसी का नया डीएम बनाया गया है। बलरामपुर की डीएम श्रुवि को फतेहपुर का नया कलेक्टर बनाया गया है। राजेंद्र प्रताप सिंह को चित्रकूट धाम मंडल का कमिश्नर बनाया गया है। 

संजय कुमार को प्रबंध निदेशक-उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की जिम्मेदारी दी गई है। संजय गोयल को झांसी मंडल का कमिश्नर और वाराणसी के डीएम रहे कौशल राज शर्मा को प्रयागराज मंडल का कमिश्नर बनाया गया है। रवींद्र कुमार प्रथम को कुशीनगर का डीएम, अपूर्वा दुबे को उन्नाव का डीएम, श्रुति को फतेहपुर का डीएम, महेंद्र कुमार को बलरामपुर का डीएम बनाया गया है।

इसके अलावा सुधीर कुमार को कानपुर नगर का सीडीओ, मृदुल चौधरी को परियोजना निदेशक-ग्रेटर शारदा सहायक समादेश क्षेत्र विकास प्राधिकारी की जिम्मेदारी दी गई है। सुधा वर्मा को संयुक्त राज्य निर्वाचन आयुक्त, हिमांशु नागपाल को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कानपुर नगर बनाया गया है। पूजा अग्निहोत्री को उप निदेशक पर्यटन निदेशालय, गौरव शुक्ला को उपनिदेशक बाल विकास पुष्टाहार निदेशालय, नंदलाल सिंह को संयुक्त ग्राम्य विकास बनाया गया है।







✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ