Ticker

6/recent/ticker-posts

Bomb Blast in Prayagraj: पोलिंग बूथ के पास बम फटने से फैली दहशत............. ।

 

[  चुनाव के बीच करेली इलाके में बम धमाके में युवक की मौत  ] 

प्रयागराज पोलिंग बूथ के पास बम फटने से फैली दहशत, एक युवक की मौत दूसरा युवक गंभीर रूप से ज़ख़्मी। 

6एएम न्यूज टाइम्स, सुरभि द्विवेदी प्रयागराज ब्यूरो, Sunday , 27/ Feb / 2022, 08:12 PM IST


प्रयागराज : करेली इलाके में बम धमाके में एक युवक की मौत हो गई है। इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से ज़ख़्मी भी हुआ है।


जानकारी के अनुसार, दोनों युवक झोले में बम रखकर ले जा रहे थे। दोनों युवक आपस में चचेरे भाई बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि साइकिल की हैंडल पर झोला टांग रखा था। झोले में कई देसी बम रखे हुए थे। 

अचानक साइकिल गिरने से देसी बम गए। वहीं, मौके पर ही 20 साल के युवक अर्जुन की मौत हो गई। मरने वाला शख्स कोरांव इलाके का रहने वाला था। बम फटने से अर्जुन का चचेरा भाई संजय कौल घायल हो गया। देसी बम कहां और किस मकसद से ले जाया जा रहा था यह अभी साफ नहीं हो पाया है। इस मामले को पुलिस जांच कर रही है। वहीं एसएसपी अजय कुमार का दावा है कि इस घटना का चुनाव से कोई संबंध नहीं है। 

यूपी में 61 सीटों पर हुऐ मतदान। 

यूपी में 61 सीटों पर हुए मतदान है। चुनाव आयोग के अनुसार, दोपहर 3 बजे तक प्रदेश में 46 फीसदी वोटिंग हुई है। इससे पहले प्रयागराज के SSP अजय कुमार ने बताया कि हर मतदान केंद्र पर काफ़ी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया था। शांति के साथ चुनाव को संपन्न कराया जा रहा है। सभी मतदाताओं की सुरक्षा का ध्यान रखा जा रहा है। ज़िलाधिकारी प्रयागराज संजय कुमार खत्री ने कहा कि मैंने लाइन में खड़े होकर पहला मतदान दिया है। चुनाव को निष्पक्ष कराने के लिए पूरे जनपद को 47 जोन और 378 सेंटर में बांटा हैं। हमने 12 पिंक बूथों को भी बनाया है। मतदान पूरी तरह से शांतिपूर्ण चल रहा है। 


एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ