Ticker

6/recent/ticker-posts

UP22, मीडिया माफिया या दलाल मास्टरस्ट्रोक और दल-बदलू में भी जातिवाद ?..............

मीडिया माफिया या दलाल मास्टरस्ट्रोक, और दल-बदलू में भी जातिवाद ?.............. 

जमानत जब्त ब्राह्मण नेता जितिन प्रसाद भाजपा ज्वाइन करें तो मास्टरस्ट्रोक, स्वामी प्रसाद मौर्य इस्तीफा दें तो दल-बदलू  क्युं ?

 6एएम न्यूज नेटवर्क, रविंद्र यादव, लखनऊ 11: 01: 2022 / 05:55 am





भाजपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य प्रदेश की योगी सरकार से इस्तीफ़ा देकर समाजवादी हो गए हैं। यानी अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि उनके इस्तीफ़े का ‘असर 2022 विधानसभा चुनाव के बाद दिखाई देगा।’


स्वामी प्रसाद मौर्य के इस कदम से भाजपा में खलबली मची हुई है। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और प्रदेश में भाजपा के प्रमुख ओबीसी चेहरा केशव प्रसाद मौर्य ने स्वामी प्रसाद मौर्य को मनाने की कोशिश की है। केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा है, ”आदरणीय स्वामी प्रसाद मौर्य जी ने किन कारणों से इस्तीफा दिया है मैं नहीं जानता हूँ, उनसे अपील है कि बैठकर बात करें। जल्दबाजी में लिये हुये फैसले अक्सर गलत साबित होते हैं”




स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद से कई और भाजपा नेता पार्टी छोड़ते नज़र आ रहे हैं। ऐसे में भाजपा के साथ-साथ भाजपा के लिए प्रत्यक्ष/अप्रत्यक्ष रूप से काम करने वाले न्यूज़ संस्थानों में भी खलबली मची हुई है। ऐसे संस्थानों द्वारा लगातार स्वामी प्रसाद मौर्य को दल-बदलू, मौसम वैज्ञानिक आदि कहकर बदनाम किया जा रहा है। स्वामी प्रसाद मौर्य को कभी ‘अचानक हुआ हृदय परिवर्तन’ तो कभी भाजपा से टिकट कटने का ताना दिया जा रहा है। जबकि भाजपा द्वारा लगातार स्वामी को मनाने की कोशिश चल रही है।


भाजपा से नाता तोड़ने वाले को दलबदलू कहने वाला ये मीडिया अभी कुछ माह पहले कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले जितिन प्रसाद को बेड़ा पार करने वाला बता रहा था। यूपी में भाजपा का प्रमुख ब्राह्मण चेहरा बता रहा था। जितिन प्रसाद के सहारे ब्राह्मण शंख बजा रहा था।








,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,, Code,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,, Code,,,,,,,,,,,,,, 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ