राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

Gang Rape पंचायत ने मां से कहा दो दिन में लड़की भेज देंगे..........

Bihar Girl Murder After Gang Rape, अपहरण के बाद पंचायत बोली थी 2 दिन बाद भेज दी जाएगी तुम्हारी लड़की 

www.6amnewstimes.com 6एएम नेटवर्क, रविंद्र यादव, लखनऊ 27:12: 2021 / 05:55 pm


वैशाली में 20 दिसंबर को तीसीऔता थाना क्षेत्र में एक गांव से लड़की को जबरन उठा लिया गया। चीखने की आवाज सुन कई लोग पहुंचे तो आरोपियों ने गोली मारने की धमकी देकर भगा दिया। 5 दिन बाद गांव से ही लड़की की लाश मिली। मृतक की मां को पंचायत ने केस करने से रोक दिया था। पंचायत ने कहा था कि दो दिन बाद लड़की आ जाएगी। लेकिन, लाश मिलने पर गैंगरेप के बाद हत्या का आवेदन थाने में दिया गया है


गांव के ही लोगों ने किया था अपहरण


रविवार की शाम शव बरामद होने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर कुशहर जंदाहा मार्ग को भी जाम कर दिया था। जाम के कारण इस मार्ग पर आवागमन कई घंटों तक ठप रहा। 20 दिसंबर की देर शाम घर से लड़की शौच के लिए निकली थी। इसी दौरान गांव के ही राकेश चौधरी के पुत्र अनुराग कुमार, मैथुर चौधरी के पुत्र राकेश कुमार, कपल चौधरी के पुत्र मनोज चौधरी,अधीन ठाकुर के पुत्र अंशु कुमार ने लड़की का अपहरण कर लिया था।


परिजनों में कोहराम

रविवार को गांव की कुछ महिला बकरी चराने के लिए चंवर में गई थी। इसी दौरान एक लड़की का शव पानी मे उपलाते हुए दिखा। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। शव मिलने की सूचना पर मृतक की मां पहुंची और अपनी बेटी का शव देख कर पहचान गई और बिलखने लगी। शव मिलने की सूचना मिलते ही लोगो ने इसकी जानकारी तीसीऔता पुलिस को दी गई।


शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया


पुलिस बल ने मौके पर पहुंच कर शव को पानी से बरामद किया। शव के बाहर निकलते ही ग्रामीणों ने लड़की के शव को अपने कब्जे में लेकर कुशहर जंदाहा मार्ग के सौतनिया इंडा के पास सड़क पर रख कर तथा बांस बल्ला लगाकर एवं आगजनी कर जाम कर दिया।


मृतका की मां ने बेटी के सामूहिक बलात्कार कर हत्या कर देने के संबंध में गांव के ही चार नामजद और 5/6 अन्य के खिलाफ थाने में लिखित आवेदन दिया है। उधर, पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाबुझाकर मामला शांत कराकर सड़क जाम खाली कराया। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें